Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rape Crime News: केरल में बिहार की 5 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद गला रेतकर बेरहमी से की हत्या 

Kerala Rape Case: केरल में बच्ची के साथ भयानक दरिंदगी की खबर सामने आई है. 5 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई. इसके बाद दरिंदों ने शव को एक बोरे में डालकर दलदल वाले इलाके में फेंक दिया. 

Rape Crime News: केरल में बिहार की 5 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद गला रेतकर ब��ेरहमी से की हत्या 

Minor Rape Case In Kerala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केरल में नाबालिग की रेप (Minor Rape Case) के बाद बेरहमी से गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है.  पुलिस की जांच में पता चला है कि बच्ची बिहार से आए एक प्रवासी परिवार से थी. वह शुक्रवार को गैराज जंक्शन स्थित अपने घर से लापता हो गई थी. घरवालों के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद बच्ची का शव एक स्थानीय बाजार के पीछे एक दलदली इलाके में एक बोरे में फेंका हुआ मिला है. केरल से अपराध की यह दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. खबर मिलते ही आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. पीड़िता बच्ची की उम्र महज 5 साल है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और दोषियों पर कठोर कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है. 

पुलिस की गिरफ्त में है आरोपी 
एराकुलम रुरल के एसपी विवेक कुमार ने बताया कि बच्ची के परिवार की शिकायत दर्ज कराते ही हम एक्शन में आ गए और हमने तुरंत एफआईआर दर्ज कराकर जांच शुरू कर दी. बच्ची घर के पास से ही लापता हुई थी तो हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी. फुटेज में हमें आरोपी बच्ची को लेकर जाते हुए दिखा था. आरोपी से जब पूछताछ की तो उसने घटना की जानकारी से इनकार किया था लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे हार गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

यह भी पढ़ें:

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची बिहार के प्रवासी मजदूर परिवार की थी और आरोपी भी बिहार का मजदूर है. बच्ची के घर के पास में ही रहता था और इस वजह से पीड़िता के लिए वह अजनबी नहीं था. आरोपी पहले तो बच्ची को फुसलाकर एकांत में लेकर गया और फिर उसने उसके साथ मारपीट की और यौन शोषण किया. इसके बाद बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी और उसके शव को बोरे में बांधकर दलदली इलाके में फेंक दिया ताकि किसी को अपराध की भनक न लगे. 

यह भी पढ़ें:

इलाके के लोग अपराध से हैरान 
इस दरिंदगी की खबर आसपास के लोगों को मिली तो हर कोई हैरान रह गया. 5 साल की मासूम के साथ ऐसी दरिंदगी देखकर सब लोग हैरानी और सदमे की हालत में हैं. कोच्चि रेंज के डीआइजी श्रीनिवास ए ने केस के बारे में बताते हुए कहा कि हमने 24 घंटे से कम समय में मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है. बच्ची के साथ की गई दरिंदगी से हम स्तब्ध हैं लेकिन पुलिस अपना काम कुशलता से कर रही है. फिलहाल मामले की व्यापक छानबीन की जा रही है. आरोपी ने जांच टीम को गुमराह करने की भी कोशिश की थी लेकिन उसके खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement