Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी से किया रेप, 3 बार मिली उम्रकैद की सजा, पढ़ें मदरसा टीचर की हैवानियत की कहानी

मंजोरी फास्ट ट्रैक कोर्ट ने आदेश दिया है कि गुनहगार को मरते दम तक जेल में रहना होगा. कोर्ट ने उस पर 6.6 लाख का जुर्माना भी लगाया है.

बेटी से किया रेप, 3 बार मिली उम्रकैद की सजा, पढ़ें मदरसा टीचर की हैवानियत की कहानी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल की एक फास्ट ट्रैक कोर्ट ने एक ऐसे गुनहगार को सजा सुनाई है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. मदरसे का एक टीचर अपनी नाबालिग बेटी से हर दिन रेप करता था. टीचर कहता था कि अगर उसने यह बात घरवालों को बताई तो उसकी हत्या कर देगा. रेप के बाद जब वह गर्भवती हुई तो टीचर की पोल खुली. कोर्ट ने घिनौनी वारदात में टीचर को दोषी पाया है और 3 बार की उम्रकैद सुनाई है. कोर्ट के आदेश के बाद उसे पूरी जिंदगी जेल में ही बितानी होगी. 

मंजोरी फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट के जज राजेश ने भारतीय दंड संहिता (IPC) और पॉक्सो अधिनियम के तहत बलात्कार, यौन उत्पीड़न के जुर्म सजा सुनाई है. शख्स हर दिन अपनी बेटी के साथ रेप करता था और उसे मुंह बंद रखने की धमकी देता था. कोर्ट ने पीड़िता को डराने-धमकाने के लिए उसे जिम्मेदार ठहराया है.

Kota में एक और छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में खुद को बताया भगवान विष्णु का अंश

अब ताउम्र जेल में रहेगा गुनहगार

अब गुनहगार को ताउम्र जेल में ही रहना होगा. कोर्ट ने आरोपी पर 6.6 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है. कोर्ट अधिकारी के मुताबिक शख्स ने पहली बार मार्च 2021 में रेप किया था. उस वक्त पीड़िता घर में अकेली थी, तभी उसके साथ पिता ने ही रेप कर दिया.

लॉकडाउन में घर में ही किया बेटी से रेप

लोक अभियोजक ने कहा कि लड़की घर पर ही रह रही थी. कोविड महामारी की वजह से वह अपने घर में ही ऑनलाइन पढ़ाई कर रही थी. जब घर में सुनसान देखा तो उसके पिता ने उस पर हमला किया और बेडरूम में खींचकर लेते गया. वहीं उसके साथ बार-बार रेप किया.  

मुंह खोलने पर मां को मारने की धमकी

स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर ने कहा है कि जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसने उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी. कोर्ट ने मदरसे के टीचर को इस मामले में दोषी माना है. अक्टूबर 2021 तक वह अपनी ही बेटी से बार-बार रेप करता रहा. 

बीवी का मूड नहीं था लेकिन जबरदस्ती सेक्स करना चाहता था पति, गुस्साई पत्नी ने काट ली जीभ

नवंबर 2021 में जब फिजिकल क्लास शुरू हुई तब पीड़िता स्कूल जाने लगी. वहीं उसके पेट में दर्द उठा तो डॉक्टर के पास उसे एडमिट कराना पड़ा. जनवरी 2022 में उसे फिर से पेट दर्द शुरू हो गया. जब उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया तो पता चला कि वह गर्भवती हो गई है. लड़की ने कहा कि उसके पिता ने ही रेप किया है. 

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. लड़की का गर्भपात करना पड़ा और पिता के डीएनए सैंपल भी लिए गए. कोर्ट ने कहा कि डीएनए विश्लेषण से साबित हुआ कि लड़की का पिता अपराधी था.

कैसे जेल की सलाखों तक पहुंचा आरोपी?

जब यह मामला कोर्ट में पहुंचा तब जाकर दुष्कर्मी पिता की पोल खुली. पीड़िता की मां और पीड़िता ने कोर्ट में कई बयान दिए. डीएनए सैंपल से यह साफ हुआ कि वही दोषी है. इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हुई. अब जाकर पीड़ित बेटी को इंसाफ मिला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement