Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kerala News : क्या इस पक्षी ने 'फहराया' फंसा हुआ तिरंगा? वायरल वीडियो से सच्चाई आई सामने

केरल में स्वतंत्रता दिवस के समारोह के अवसर पर जब राष्ट्रीय ध्वज ऊपर फंस गया तब एक पक्षी ने आकर उसे खोला और वह फहरने लगा. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

Latest News
Kerala News : क्या इस पक्षी ने 'फहराया' फंसा हुआ तिरंगा? ��वायरल वीडियो से सच्चाई आई सामने
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि केरल में ध्वजारोहण समारोह के दौरान जब तिरंगा झंडा फंस गया तब एक पक्षी आकर उसे खोल देता है और झंडा हवा में फहरने लगता है.  सोशल मीडिया साइट X पर कई यूजर्स ने इसे 'दैवीय हस्तक्षेप' बताया है. 

तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे यूजर्स
शिल्पा नाम की यूजर ने X पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय झंडा फहराया जा रहा है. झंडा फहराने के लिए जैसे ही रस्सी को खींचा जाता है तो झंडा फंस जाता है और खुलता नहीं है. जब झंडा ऊपर फंस जाता है तब एक पक्षी (कौआ) आता है उस फंसे हुए झंडे को खोल देता है और झंडा फहर जाता है. वीडियो देखकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

'जादुई अनुभव!'
एल्बर्ट नाम के यूजर ने लिखा, 'यह एक खूबसूरत और प्रतीकात्मक क्षण लगता है! ऐसे महत्वपूर्ण अवसर पर प्रकृति का मदद के लिए आगे आना निश्चित रूप से जादुई अनुभव रहा होगा. ऐसे क्षण ही समारोहों को और भी यादगार बनाते हैं.  तो वहीं, रमाकांत राय नाम के यूजर ने कमेंट किया,' वाह! प्रकृति का हर जीव हमारे स्वाधीनता दिवस का आनंद उठा रहा है.'


यह भी पढ़ें - केरल की दीवार बनी ट्रेन, सोशल मीडिया पर Viral हुआ अनोखा वीडियो


'पक्षी का नहीं कैमरे का कमाल है'
कुछ इसे ग्रेट, अमेजिंग मोमेंट बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ये पक्षी का नहीं बल्कि कैमरे का कमाल है. कैमरे से इस तरह दिखाया गया कि लगे कि पक्षी ने फंसा हुआ तिरंगा फहराया. अमीना नाम की यूजर वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'पक्षी बस शाखा पर बैठा और फिर उड़ गया. उसने झंडा नहीं फहराया; कैमरे के कोण ने वह भ्रम पैदा किया. भारत में, किसी भी चीज को बेचने और लोगों को धोखा देने के लिए देशभक्ति का शोषण करना आसान है. कोई आश्चर्य नहीं कि भाजपा को वोट क्यों मिलते हैं.'

आप भी देखें ये दिलचस्प वीडियो


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement