Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वायनाड में भारी बारिश से लैंडस्लाइड, मलबे में दबे 400 से ज्यादा लोग, 19 की मौत

केरल के वायनाड में भारी बारिश के बाद लैंडस्लाइड होने से 19 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 400 से ज्यादा लोग मलबे के नीचे दबे हुए हैं.

Latest News
वायनाड में भारी बारिश से लैंडस्लाइड, मलबे में दबे 400 से ज्यादा लोग, 19 की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

केरल के वायनाड जिले में मेप्पडी के पास हादसा हुआ में भारी बारिश के बाद भीषण लैंडस्लाइड की खबर सामने आई है. इस घातक हादसे में 400 से ज्यादा लोग मलबे के नीचे दबे हुए हैं, साथ ही 19 लोगों की मौत होने की खबर भी मिली है. जानकारी के अनुसार, ये घटना मंगलवार सुबह 4 बजे करीब हुई. बता दें कि तीन बार लैंडस्लाइड होने के कारण कई लोग फंसे हुए हैं. मलबे में फंसे लोगों को रेस्क्यू किया जा रहा है. 

NDRF की टीम बचाव कार्य में जुटीं 
केरल राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (KSDMA) ने लैंडस्लाइड होने की पुष्टि की है. NDRF की टीमें बचाव अभियान में जुटी हैं. भारतीय वायुसेना के 2 हेलीकॉप्टर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहे हैं. भूस्खलन की चपेट में आकर घायल हुए 50 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. 


ये भी पढ़ें-Train Accident: Jharkhand में Hawada-Mumbai मेल की 14 बोगियां पटरी से उतरीं, 20 से ज्यादा घायल, 2 की मौत


हेल्पलाइन नंबर हुआ जारी
केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन खुद रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी कर रहे हैं. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा कि वायनाड में बीते 24 घंटे से भारी बारिश हो रही थी, जिसके कारण आज सुबह लैंडस्लाइड हुआ. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. NDRF की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं. इंडियन एयरफोर्स के 2 हेलीकॉप्टर MI-17 और ALH मलबे में फंसे लोगों का रेस्क्यू कर रहे हैं. इमरजेंसी के लिए हेल्पलाइन नंबर 9656938689 और 8086010833 पर लोग कॉल कर सकते हैं.
ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement