Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्शन में Keshav Maurya, CM Yogi गृह विभाग की ली मीटिंग, DGP और ACS को दिए ये निर्देश

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने योगी सरकार के गृह विभाग की बैठक की है. इस दौरान राज्य के डीजीपी समेत कई बड़े पुलिस अधिकारियां मौजूद थे. डिप्टी सीएम मौर्या की तरफ से उन्हे कई निर्देश दिए गए.

Latest News
एक्शन में Keshav Maurya, CM Yogi गृह विभाग की ली मीटिंग, DGP और ACS को दिए ये निर्देश

Yogi Adityanath with Keshav Prasad Maurya. (File Photo-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद यूपी बीजेपी में सब कुछ सही नहीं चल रहा है. लगातार कलह की खबरें सामने आ रही हैं. इसे सुलझाने के लिए पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व लगातार प्रयासरत है. इसको लेकर कई बैठकें हो चुकी हैं. इस दौरान सीएम योगी और डिप्टी सीएम मौर्या के बीच टकराव की खबर भी सामने आई है. दो दिन पहले ही राज्य के सीएम और डिप्टी सीएम दिल्ली में मौजूद थे. केंद्रीय नेतृत्व ने इन दोनों नेताओं और दूसरे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ बैठक की थी. ताजा खबर ये है कि डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने योगी सरकार के गृह विभाग की बैठक की है. इस दौरान राज्य के डीजीपी समेत कई बड़े पुलिस अधिकारियां मौजूद थे. डिप्टी सीएम मौर्या की तरफ से उन्हे कई निर्देश दिए गए.

डिप्टी सीएम मौर्य ने वरिष्ठ अधिकारियों को दिए निर्देश
गृह विभाग के बड़े अधिकारियों के साथ मीटिंग के दौरान यूपी के डिप्टी सीएम मौर्य ने कई कड़े निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने निर्देश दिया कि वे आम लोगों की परेशानियों को थानों के भीतर अहमियत के साथ हल करें, भ्रष्टाचार के रोकथाम के लिए और साइबर क्राइम से जुड़े मामलों को जल्द से जल्द रोकने की कोशिश करें. इस मीटिंग को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया मंच पर जानकारी शेयर की.

यह भी पढ़ें: कांवड़ यात्रा की वजह से गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, हरिद्वार में बंद रहेंगे स्कूल  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement