Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitish Rana की पत्नी की कार का पीछा करके बदसलूकी, दिल्ली से एक आरोपी गिरफ्तार

Nitish Rana Wife: नीतीश राणा की पत्नी सांची मारवाह ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है कि दो लड़कों ने उनका पीछा किया और कार में टक्कर भी मारी थी.

Nitish Rana की पत्नी की कार का पीछा करके बदसलूकी, दिल्ली से एक आरोपी गिरफ्तार

Nitish Rana and His Wife

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल-2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की कप्तानी कर रहे नीतीश राणा की पत्नी सांची मारवाह से बदसलूकी का मामला सामने आया है. सांची ने एक वीडियो जारी करके कहा था कि दो बाइक सवारों ने उनकी कार का पीछा किया और कई बार टक्कर भी मारी. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने भी पहले लापरवाही दिखाई. हालांकि, अब दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

सांची के मुताबिक, वह अपने घर लौट रही थी तो कीर्ति नगर इलाके में दो लड़कों ने बाइक से उनकी कार का पीछा किया. नीतीश राणा की पत्नी सांची मारवाह ने अपनी इंस्टाग्राम पर इन दो बाइक सवारों की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'दिल्ली में एक आम दिन! मैं अपने काम से लौट रही थी. इन लड़कों ने बार-बार मेरी कार को टक्कर मारी, पता नहीं ये दोनों क्यों मेरा पीछा कर रहे थे.'

यह भी पढ़ें- कोर्ट की सुनवाई वाले वायरल वीडियोज पर पहली बार बोले CJI चंद्रचूड़, जताई AI की जरूरत

दिल्ली पुलिस पर सांची ने कसा तंज
उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने दिल्ली पुलिस को फोन करके इसकी शिकायत करनी चाही तो कहा गया कि अब तो आप सुरक्षित पहुंच गई हो तो जाने दो. अगली बार नंबर नोट कर लेना.' सांची ने दिल्ली पुलिस पर तंज कसते हुए कहा कि ठीक है अगली बार मैं उनसे मोबाइल नंबर भी ले लूंगी. बता दें कि सांची मारवाह आर्किटेक्चरल डिजाइनर हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं.

यह भी पढ़ें- YouTuber Agastya Chauhan: अगस्त्य चौहान की मौत को एक्सीडेंट नहीं हत्या मान रहा परिवार, वजह क्या है

इस बार श्रेयस अय्यर के चोटिल हो जाने की वजह से नीतीश राणा को केकेआर का कप्तान बनाया गया है. केकेआर ने इस बार अभी तक 10 मैच खेले हैं. 10 में से केकेआर सिर्फ 4 में जीत मिली है और 6 में हार मिली है. 10 टीमों में केकेआर अभी 8वें नंबर पर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement