Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं IAS Devi sharan upadhyay? उन पर किस कारण गिरी CM Yogi के गुस्से की गाज

उत्तर प्रदेश सरकार ने IAS अधिकारी देवी शरण उपाध्याय को सीएम योगी ने सस्पेंड कर दिया है. उनपर अलीगढ़ में 35 भूखंडों के पट्टों को मनमाने तरीके से बहाल करने का आरोप है.

Latest News
कौन हैं IAS Devi sharan upadhyay? उन पर किस कारण गिरी CM Yogi के गुस्से की गाज

IAS Devi Devi Sharan Upadhyay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन्होंने यूपी सरकार के IAS अधिकारी देवी शरण उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया है. उन्हें पिछले दिनों सदस्य न्यायिक राजस्व परिषद, प्रयागराज के पद से हटाते हुए प्रतीक्षारत कर दिया गया. बता दें की अलीगढ़ में जमीनों के पट्टे के मामले में गलत ढंग से बहाल करने का आरोप है.

कौन हैं देवी शरण IAS 
देवीशरण उपाध्याय चार जुलाई 2022 में प्रयागराज में सदस्य न्यायिक राजस्व परिषद के पद पर तैनात किए गए थे. अब उन पर अलीगढ़ में 35 भूखंडों के पट्टों को मनमाने तरीके से बहाल करने का आरोप लगा है. अलीगढ़ जिला प्रशासन ने इन पट्टों को नियम विरुद्ध दिए जाने पर खारिज करने की संस्तुति की थी. जिला प्रशासन की स्पष्ट संस्तुति के बाद भी उन्होंने इन पट्टों को बहाल करने का आदेश पारित कर दिया था.


ये भी पढ़ें-IAS ऑफिसर पूजा खेडकर के घर पहुंची पुलिस, ढाई घंटे तक चली पूछताछ  


अलीगढ़ के मंडलायुक्त ने उच्च स्तर पर देवीशरण उपाध्याय की शिकायत की थी. नियुक्ति विभाग ने उन्हें 13 जुलाई को ही पद से हटाते हुए प्रतीक्षारत कर दिया था. बात दें कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें निलंबित कर दिया है. इस मामले की जांच के लिए उच्च स्तरीय समिति का गठन किया गया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement