Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Doctor Rape Murder Case : आरोपी संजय रॉय की बहन आई सामने, कह दी ये हैरान कर देने वाली बात

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर से हुई दरिंदगी का मुख्य आरोपी संजय रॉय की बहन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह उससे 17 साल से नहीं मिली है और न ही उसे तबसे देखा है.

Latest News
Kolkata Doctor Rape Murder Case :  आरोपी संजय रॉय की बहन आई सामने, कह दी ये हैरान कर देने वाली बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के RG kar Medical College & Hospital में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या का मुख्य आरोपी संजय रॉय की बहन का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है. आरोपी की बहन का कहना है कि 17 साल से उससे बात नहीं हुई और न ही कोई आना-जाना है. मेरी शादी के लिए पिताजी राजी नहीं थे उन्होंने कहा था कि अगर यह शादी होती है तो वे कोई संबंध नहीं रखेंगे इसलिए, उसके बाद कोई रिश्ता नहीं रहा.'

कोलकाता रेप केस का मुख्य आरोपी संजय रॉय की बहन ने एएनआई से बातचीत में आगे कहा कि अगर मेरे भाई ने ऐसा कुछ किया है तो संविधान जो भी सजा देगा वह मंजूर है, क्योंकि अगर उसने ऐसा किया है तो यह बहुत गलत है." इससे पहले आरोपी की मां का बयान सामने आया था जिसमें मां ने कहा था कि भगवान देखेगा. संजय ने गलत नहीं किया. पिताजी की मौत के बाद वो ही मेरी देखभाल करता था. अब मैं क्या करूंगी. मुझे कुछ नहीं पता. 


यह भी पढ़ें - कोलकाता रेप मर्डर केस में बड़ा खुलासा, घटना की रात के CCTV वीडियो में दिखी दरिंदे की हरकतें


14 दिन की न्यायिक हिरासत में आरोपी
आपको बता दें कि आरोपी संजय जानवर प्रवृति का इंसान है. यह बात उसके साइकोलॉजिकल टेस्ट से उजागर हुई है.  पुलिस ने आरोप लगाया है कि रॉय ने कम से कम चार शादियां की थीं. दिल्ली में केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला के विशेषज्ञों की टीम परीक्षण करेगी. पुलिस ने शुक्रवार को सियालदह कोर्ट में आरोपी संजय को पेश किया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement