Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आधी रात को हमला, पूरी अस्पताल में तोड़फोड़... क्या कोलकाता के RG कॉलेज में सबूत मिटाने की थी साजिश?

उपद्रवियों ने अस्पताल के उस स्थान पर तोड़फोड़ करने की कोशिश की, जहां ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की गई थी. पुलिस बैरिकेड के साथ-साथ अस्पताल का पूरा सामान तोड़ दिया गया.

Latest News
आधी रात को हमला, पूरी अस्पताल में तोड़फोड़... क्या कोलकाता के RG कॉलेज में सबूत मिटाने की थी साजिश?

Kolkata doctor rape murder case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित आरजी मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर से रेप के बाद हत्या के मामले में हंगामा बरपा हुआ है. लोग सड़कर पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच बुधवार को ऐसी घटना हुई कि सबको हिलाकर रख दिया. बुधवार देर रात प्रदर्शनकारियों की भेष में कुछ अराजक तत्व आरजी मेडिकल कॉलेज के अंदर घुस गए और एक घंटे तक अस्पताल में खूब तांडव मचाया. उपद्रवियों ने पुलिस बैरिकेड तोड़ते हुए अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की.

पुलिस के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों की भेष में 40-50 उपद्रवियों ने अस्पताल परिसर में प्रवेश किया. संपत्ति को नुकसान पहुंचाया और अस्पताल में तैनात पुलिसकर्मियों पर पथराव किया. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. उपद्रवियों ने अस्पताल के दरवाजे, खिड़कियां, बेड और मेडिकल उपकरण समेत अन्य सामान को बर्बाद कर दिया.

क्या सबूत मिटाने की थी कोशिश?
उपद्रवियों ने अस्पताल के उस स्थान पर तोड़फोड़ करने की कोशिश की, जहां ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की गई थी. इस घटना के बाद सवाल उठ रहे हैं कि अस्पताल पर भीड़ ने हमला क्यों किया? क्या सबूत मिटाने की साजिश थी? आखिर एक घंटे तक हुड़दंग मचाने की छूट किसने दी. प्रदर्शनकारी किन मागों को लेकर अस्पताल के बाहर पहुंचे थे? पुलिस ने इस मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें- ट्रेनी डॉक्टर से दरिंदगी वाले हॉस्पिटल में भीड़ का बवाल, IMA बोला- बंगाल सरकार है जिम्मेदार


इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुई हिंसा की निंदा की है. उन्होंने कहा है कि इस तरह की बर्बरता अराजकता की ओर इशारा करती है. IMA ने इसके लिए ममता सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

राज्यपाल ने किया अस्पताल का दौरा
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने अज्ञात बदमाशों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का दौरा किया.  उन्होंने छात्रों से कहा, ‘मैं आपके साथ हूं और हम इस समस्या को सुलझाने के लिए मिलकर काम करेंगे. मैं आपको न्याय का आश्वासन देता हूं. मेरे कान और आंखें खुली हैं.’ राज्यपाल ने आपातकालीन विभाग का भी निरीक्षण किया, जहां बुधवार रात तोड़फोड़ की घटना हुई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement