Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Case: रेप और हत्या करने के बाद क्या कर रहा था आरोपी संजय रॉय, पॉलीग्राफ टेस्ट में उगला सच 

Kolkata Rape Case Accused: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर केस के आरोपी संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में 10 सवालों के जवाब दिए हैं. सीबीआई अब उसके जवाबों का विश्लेषण कर रही है. 

Latest News
Kolkata Rape Case: रेप और हत्या करने के बाद क्या कर रहा था आरोपी संजय रॉय, पॉलीग्राफ टेस्ट में उगला सच 

कोलकाता रेप केस के आरोपी ने पॉलीग्राफ टेस्ट में दिए जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर केस (Kolkata Rape And Murder Case) की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है. जांच एजेंसी ने आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया है. आरोपी से जांच टीम ने कुल 10 सवाल पूछे थे जिसमें उसने डॉक्टर की हत्या के बाद क्या किया, इसका भी जवाब दिया है. आरोपी की वकील का कहना है कि वह निर्दोष है और उसे कुछ और लोग फंसाने का काम कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि पॉलीग्राफ टेस्ट में जवाब देते हुए भी उसने यही दोहराया है कि उसने हत्या नहीं की है. वह बिल्कुल बेकसूर है. 

आरोपी ने पॉलीग्राफ टेस्ट में 10 सवालों के जवाब दिए 
कोलकाता रेप और मर्डर केस के मुख्य आरोपी संजय रॉय ने पॉलीग्राफ टेस्ट में 10 सवालों के जवाब दिए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि टेस्ट के दौरान उससे पूछा गया था कि हत्या के बाद उसने क्या किया? इसके जवाब में आरोपी ने कहा कि उसने हत्या नहीं की है. बता दें कि संजय की वकील कविता कुमार ने दावा किया है कि उनका क्लाइंट बेकसूर है. 


यह भी पढ़ें: कोलकाता के RG कर हॉस्पिटल में फिर से हंगामा,  युवक की मौत के बाद परिवार ने लगाए गंभीर आरोप


आरोपी के जवाबों से बढ़ेगी जांच टीम की मुश्किल? 
सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पॉलीग्राफ टेस्ट में आरोपी ने कहा कि उसने रेप और हत्या नहीं किया है. सेमिनार हॉल में लाश देखने के बाद वह डर गया था और इसके बाद वहां से भाग गया. इस केस में अब तक रेप और हत्या के आरोप में एक ही गिरफ्तारी हुई है और ऐसे में जांच टीम के लिए आरोपी के पॉलीग्राफ टेस्ट में दिए जवाब महत्वपूर्ण हैं. संजय को अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज और ब्लूटुथ मिलने के आधार पर अरेस्ट किया गया था. 

इस केस में कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की भूमिका भी संदेह के घेरे में है. भ्रष्टाचार और वित्तीय अनियमितता के मामले में घोष को केंद्रीय एजेंसी ने गिरफ्तार किया है. प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल को बचाने का आरोप ममता बनर्जी पर लगाती रही है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. हालांकि, डॉक्टर के न्याय के लिए पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है.


यह भी पढ़ें: सैकड़ों बार अजनबियों से अपनी पत्नी का रेप करवाता रहा हैवान पति,  कई बार तो HIV पीड़ितों ने भी बुझाई हवस 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement