Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप केस में एक्शन में CBI, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और पुलिसकर्मी गिरफ्तार

कोलकाता रेप-मर्डर केस में सीबीआई ने बड़ा एक्शन लिया है. सीबीआई ने पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और थाने के एसएचओ को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप केस में एक्शन में CBI, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और पुलिसकर्मी गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कोलकाता के आरजीकर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुए रेप-मर्डर केस में कई दिनों से जांच चल रही है. CBI केस से जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही है. हाल ही में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और कोलकाता पुलिस के एसएचओ अभिजीत मंडल को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, संदीप घोष पर पहले से ही वित्तीय धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार का मामला चल रहा था. सीबीआई ने सबूत से छेड़छाड़ करने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार किया है. 

सबूतों से छेड़छाड़ का आरोप 
बाता दें, ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में पूर्व प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है. 26 अगस्त को संदीप घोष का पॉलीग्राफ टेस्ट भी हुआ था. कॉलेज के प्रिंसिपल पर आरोप है कि घटना के बाद उन्होंने सबूतों से छेड़छाड़ करने की कोशिश की है. सूत्रों के मुताबिक, CBI को ऐसे डॉक्यूमेंट मिले हैं, जिनमें इस बात की पुष्टि हुई है कि संदीप घोष ने 10 अगस्त को लेटर लिखकर स्टेट पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट (PWD) को सेमिनार हॉल में लगे कैमरे और टॉयलेट का रेनोवेशन करने की बात कही थी, साथ ही परमिशन लेटर पर साइन भी किया था. 


ये भी पढ़ें-'BJP को जरूरत थी तब तीन परिवारों में बुराई नहीं दिखी'...PM की पहली रैली पर क्या बोले उमर अब्दुल्ला


घटना के बाद हुआ जोरदार प्रदर्शन 
कोलकाता में हुए रेप-मर्डर केस के बाद हजारों डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. कोलकाता से लेकर पूरे देशभर में इस मामले में विरोध प्रदर्शन हुआ. संदीप घोष के आदेश के बाद PWD स्टाफ ने सेमिनार हॉल में लगे कैमरे का रेनोवेशन शुरू कर दिया था. लेकिन, कॉलेज स्टूडेंट्स ने इस केस को लेकर बड़े स्तर पर विरोध प्रदर्शन शुरू किया, जिसके चलते रेनोवेशन के काम को वहीं रोकना पड़ा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement