Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Kolkata rape-murder case: इस तारीख को IMA करेगा देशव्यापी हड़ताल, CBI की जांच जारी

IMA की तरफ से हड़ताल को लेकर शनिवार यानी 17 अगस्त सुबह 6 बजे से लेकर रविवार यानी 18 अगस्त सुबह 6 बजे तक सभी सेवाएं ठप रहेंगी. ये हड़ताल 24 घंटे तक जारी रहेगी.

Latest News
Kolkata rape-murder case: इस तारीख को IMA करेगा देशव्यापी हड़ताल, CBI की जांच जारी

File Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर कांड को लेकर देश भर में प्रदर्शन हो रहे हैं. कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई इस दरिंदगी की घटना को लेकर लोग आक्रोशित हैं. इस कांड को लेकर CBI की जांच शुरू हो गई है. सीबीआई की तरफ से लगातार पूछताछ किए जा रहे हैं. गुरुवार यानी कल सीबीआई के द्वारा मृतका ट्रेनी डॉक्टर के तीन सहपाठियों से पूछताछ की, साथ ही आरजी कर मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल सुरहिता पॉल को पूछताछ और जांच में सहयोग के लिए सीजीओ कॉम्प्लेक्स लेकर गई. इन सबके बीच IMA (Indian Medical Association) ने देशव्यापी हड़ताल की घोषणा की है.

किस तारीख को होगी हड़ताल
IMA ने अपनी हड़ताल की तारीख 17 अगस्‍त को रखी है. कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या को लेकर व्यवस्था और सरकार के खिलाफ ये हड़ताल की जाएगी. आईएमए की तरफ से मांग की गई है कि हॉस्पिटल्स को सेफ जोन घोषित किया जाए, और साथ ही सरकार के द्वारा सेंट्रल प्रोटेक्शन एक्ट को फौरन लागू किया जाए.

24 घंटे तक जारी रहेगी हड़ताल
कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज के भीतर बुधवार रात को हिंसा की घटना देखने को मिली थी. IMA इसको लेकर भी प्रदर्शन करेगा. IMA की तरफ से हड़ताल को लेकर शनिवार यानी 17 अगस्त सुबह 6 बजे से लेकर रविवार यानी 18 अगस्त सुबह 6 बजे तक सभी सेवाएं  ठप रहेंगी. ये हड़ताल 24 घंटे तक जारी रहेगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement