Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता रेप-मर्डर केस: पीड़िता के माता-पिता ने CBI जांच पर जताया भरोसा, पुलिस पर उठाए सवाल

Kolkata Doctor Rape Murder Case: पीड़िता के पिता ने कहा कि कोलकाता पुलिस ने हमें गुमराह करने की कोशिश की. हमें सीबीआई जांच पर भरोसा है.

Latest News
कोलकाता रेप-मर्डर केस: पीड़िता के माता-पिता ने CBI जांच पर जताया भरोसा, पुलिस पर उठाए सवाल

Kolkata Doctor Rape Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता में आरजी कर मेडिकर कॉलेज अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के रेप और हत्या की वारदात से देशभर में गुस्सा का माहौल है. आरोपी के पकड़े जाने के बाद भी लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच पीड़िता के माता-पिता का बयान आया है. उन्होंने शुक्रवार को सीबीआई जांच को लेकर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि पुलिस जांच के दौरान भटकाने वाली बात कही जा रही थी, लेकिन अब लग रहा है कि हमारी बेटी को न्याय मिलेगा.

पीड़िता के माता-पिता ने कहा कि वे RG Kar मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के छात्रों के प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं, जहां 9 अगस्त को उनकी बेटी का शव मिला था. चिकित्सक के पिता ने उत्तर 24 परगना जिले में अपने आवास पर कहा, 'शुरू से ही हमें लगा कि (राज्य) प्रशासन और पुलिस किसी को बचाने की कोशिश कर रही है, कुछ छिपाने की कोशिश कर रही है, क्योंकि एक अकेला व्यक्ति इस तरह के अपराध को अंजाम नहीं दे सकता. 

पीड़िता की मां ने कहा कि उन्हें कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल की बात आश्वस्त करने वाली नहीं लगी. हमें लगा कि वे व्यापक तरीके से जांच नहीं कर रहे. उन्होंने कहा, 'वे बहुत जल्दबाजी में थे.' अस्पताल के सेमिनार कक्ष में शव मिलने के एक दिन बाद कोलकाता पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. 


यह भी पढ़ें- आरोपी संजय रॉय की बहन आई सामने, कह दी ये हैरान कर देने वाली बात 


'पुलिस ने गुमराह करने की कोशिश की'
13 अगस्त को कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को सौंपी थी. पीड़िता के पिता ने कहा कि कोलकाता पुलिस ने हमें गुमराह करने की कोशिश की. हमें सीबीआई जांच पर भरोसा है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वे आर जी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में चिकित्सकों के प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं.

उन्होंने कहा, 'हम आने वाले दिनों में इस बारे में फैसला करेंगे।" शव मिलने के दिन से ही जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर हैं और वे मेडिकल प्रतिष्ठानों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही न्याय की मांग कर रहे हैं. एक सवाल के जवाब में डॉक्टर की मां ने कहा, "हमें उम्मीद है कि आर जी कर अस्पताल में सक्रिय किसी भी रैकेट का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी.' (PTI इनपुट के साथ)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement