Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिंगापुर से इलाज करा वापस लौटे लालू प्रसाद यादव, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

Lalu Prasad Yadav: बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद किडनी का इलाज कराने के बाद सिंगापुर से दिल्‍ली लौट आए हैं.  

सिंगापुर से इलाज करा वापस लौटे लालू प्रसाद यादव, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

लालू यादव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव सिंगापुर से इलाज कराकर देर रात वापस दिल्ली लौट आए हैं. कोर्ट से उन्हें 25 अक्टूबर तक सिंगापुर में इलाज कराने की अनुमति मिली थी. 11 अक्टूबर को वह इलाज के लिए सिंगापुर गए थे. यहां वह बेटी रोहिणी के घर पर ठहरे थे. दिल्ली लौटने के बाद एयरपोर्ट से वो सीधे अपनी बेटी मीसा भारती के दिल्ली में पंडारा पार्क रोड स्थित आवास में गए. बताया जा रहा है कि सिंगापुर से लौटने के ठीक बाद उन्‍हें दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

किडनी के इलाज के लिए गए थे सिंगापुर
जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद यादव की दोनों किडनी खराब है. वो केवल 75 प्रतिशत काम कर रही है. उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था. डॉक्टरों की सलाह के बाद वह सिंगापुर गए थे. कोर्ट से उन्‍हें चिक‍ित्‍सकीय सुविधा के लिए सीम‍ित समय में विदेश से लौटने की शर्त के साथ यात्रा की इजाजत दी गई थी.  

ये भी पढ़ेंः Rishi Sunak पर महबूबा के ट्वीट से भड़की BJP, रविशंकर ने पूछा - कश्मीर में स्वीकार करेंगी अल्पसंख्यक CM?

सिंगापुर फिर से जा सकते हैं लालू यादव 
लालू प्रसाद यादव किडनी के इलाज के लिए फिर से सिंगापुर जा सकते हैं. कोर्ट ने उन्हें 25 अक्टूबर तक ही इलाज की अनुमति दी थी. माना जा रहा है कि लालू प्रसाद के इलाज का प्राथमिक जांच की कार्रवाई पूरी हो गई है. आगे लंबे इलाज के लिये लालू एक बार फिर सिंगापुर आ सकते हैं. लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में तेजस्वी यादव ने बताया था कि लालू यादव को किडनी की समस्या है और दिल्ली एम्स में उनका उपचार चल रहा है, लेकिन बेहतर इलाज के लिए उन्हें सिंगापुर ले जाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement