Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lalu Yadav Health Update: इन बीमारियों से जूझ रहे हैं लालू यादव, आज एयर-एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्ली

Lalu Yadav Health Update: बीते काफी समय से बीमार चल रहे हैं लालू प्रसाद यादव. उनकी हालत स्थिर है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना से दिल्ली ले जाने की सलाह दी है.

Lalu Yadav Health Update: इन बीमारियों से जूझ रहे हैं लालू यादव, आज एयर-एंबुलेंस से लाए जाएंगे दिल्ली

lalu Prasad Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू यादव बीते काफी समय से कई तरह बीमारियों से ग्रस्त हैं. बीते दिनों सीढ़ियों से गिरने से उनका कंधा भी फ्रैक्चर हो गया था. अब उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना के अस्पताल से दिल्ली लाया जाएगा. बताया जा रहा है कि आज लालू प्रसाद यादव को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया जाएगा. डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाने की सलाह दी है. इसके लिए उनके बेटे तेजस्वी यादव सारी व्यवस्था करने में भी जुटे हैं. अब तक उनका इलाज पटना के पारस हॉस्पिटल में किया जा रहा था.

कितनी बीमारियों से जूझ रहे हैं Lalu Yadav
लालू प्रसाद यादव पहले से ही कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं. उन्हें डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, दिल की बीमारी, गुर्दे की बीमारी, तनाव, थैलीसिमिया, प्रोस्टेट का बढ़ना, यूरिक एसिड का बढ़ना, पैर की हड्डी में दिक्कत और आंखों की परेशानी के अलावा किडनी संबंधी भी कई दिक्कतें हैं.

ये भी पढ़ें- Lalu Prasad Yadav का ये हाल देख नहीं पाएंगे आप, अस्पताल की तस्वीरें वायरल

रविवार को सीढ़ियों से गिर गए थे लालू यादव
इसके अतिरिक्त बीते रविवार सीढ़ियों से गिरने की वजह से उनके कंधे में भी फ्रैक्चर हो गया था. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह आईसीयू में भर्ती थे. यहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. अब डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली जाने की सलाह दी है.

बेटी रोहिणी ने शेयर की थी अस्पताल की तस्वीरें
अस्पताल में भर्ती लालू यादव की तस्वीर कल उनकी बेटी रोहिणी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.यह तस्वीर काफी भावुक करने वाली थी. इसमें रोहिणी ने अपने पिता से वीडियो कॉल पर बात करती दिख रही हैं. इस वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पिता के लिए एक खास मैसेज भी लिखा-मेरे पापा, मेरे हीरो.'हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी शक्ति'

ये भी पढ़ें- कितनी है आपके विधायक जी की तनख्वाह? जानें किस राज्य के MLA को मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी

चारा घोटाला में दोषी पाए गए थे लालू
रांची में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने पिछले कुछ वर्षों में चारा घोटाले के कई मामलों में लालू को दोषी करार दिया था. इसके बाद उन्हें कुछ महीने पहले जमानत पर रिहा किया गया था.

ये भी पढ़ें- अब होटल और रेस्तरां में वसूला जाए सर्विस चार्ज तो ऐसे करें तुरंत शिकायत, जानें क्या है नया नियम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement