Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhath Puja 2022: यमुना सफाई के लिए डाला केमिकल, नाराज BJP सांसद अधिकारी से बोले- तेरे सिर पर डाल दूं

Viral Video: दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी के साथ भाजपा सांसद Pravesh Verma की इस बहस का वीडियो AAP ने ट्वीट करते हुए सवाल उठाया है.

Chhath Puja 2022: यमुना सफाई के लिए डाला केमिकल, नाराज BJP सांसद अधिकारी से बोले- तेरे सिर पर डाल दूं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भाजपा के फायरब्रॉन्ड नेता व पश्चिमी दिल्ली सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा (West Delhi MP Parvesh Sahib Singh Verma) एक बार फिर विवाद में फंस गए हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) ने सांसद वर्मा का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वे दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के एक अधिकारी पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो यमुना घाट (Yamuna Ghat) का है, जिसमें छट पूजा (Chhath Puja 2022) के लिए नदी में 'defoamer' स्प्रे करने के इंचार्ज DJB अधिकारी से नाराज होकर वर्मा कहते दिख रहे हैं कि यह स्प्रे क्या तेरे सिर पर डाल दूं? यह वीडियो DJB उपाध्यक्ष व आप नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, जो बेहद वायरल हो रहा है.

पढ़ें- Chhath Puja 2022: दिल्ली में नहीं मिलेगी छठ के दिन शराब, जानिए क्या हुआ है फैसला

क्या दिख रहा है वीडियो में

वीडियो में यमुना के एक घाट पर बहुत सारे बैरल दिख रहे हैं. जहां वर्मा DJB अधिकारी से बात कर रहे हैं. वर्मा ने बैरल्स की तरफ देखकर कहा, 8 साल बाद आपको अब याद आया है कि ये अप्रूव्ड हैं? यहां लोगों को मार रहे हो तुम, 8 साल में तुम इसको (यमुना को) साफ नहीं कर पाए. तुम अभी इसमें एक डुबकी लगा सकते हो?

अधिकारी ने वर्मा से पूछा कि आप गुस्सा क्यों हैं? आपको कैसे लग रहा है कि लोग मर रहे हैं इससे? यह केमिकल USFDA से अप्रूव्ड है. नेशनल मिशन फॉर क्लीन गंगा (NMCG) ने भी इसे मंजूर किया हुआ है. इसके जवाब में वर्मा बोले, तेरे सर पे डाल दूं ये केमिकल? तुम यहां पे केमिकल डाल दो पानी में और यहां पे लोग लगाएंगे डुबकी, यह मैं तेरे सिर पर डाल दूं? शर्म नहीं आती तुम्हे?

अधिकारी बोले- आप चाहो तो शिकायत कर सकते हो

अधिकारी ने प्रवेश वर्मा को NMCG मीटिंग की मिनट्स दिखाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. इस पर अधिकारी ने कहा कि वर्मा चाहें तो उसकी शिकायत कर सकते हैं. अधिकारी ने यह भी कहा कि यह इलाका पूजा के लिए तय नहीं है. इस पर वर्मा ने कहा, कर रहा है बकवास यहां पे. यहां पे डुबकी लगा. यहां पे लोग आएंगे डुबकी लगाने, तू लगा के दिखा पहले. तुम्हे साला 8 साल में ध्यान नहीं आया, कल यहां पे लोग छठ मनाएंगे तो तुम यहां पे कर रहे हो काम....बेशर्म, घटिया आदमी. 

पढ़ें- छठ पूजा पर नहीं मिला ट्रेन का टिकट तो तुरंत अपनाएं ये तरीका, आसानी से पहुंचेंगे घर

क्वालिटी कंट्रोल डायरेक्टर हैं वीडियो में दिख रहे अधिकारी

वीडियो में दिख रहे अधिकारी संजय शर्मा बताए गए हैं, जो दिल्ली जल बोर्ड में डायरेक्टर, ट्रीटमेंट एंड क्वालिटी कंट्रोल पद पर हैं. यह वीडियो शुक्रवार दोपहर को ओखला बैराज का बताया जा रहा है, जहां DJB यमुना के पानी में केमिकल वाले झाग बनने से रोकने के लिए 'डिफोमर' का छिड़काव करा रही थी. यह छिड़काव इस सप्ताह की शुरुआत से हो रहा है.

पढ़ें- हिमाचल चुनाव में मतदान से पहले होंगे मोदी के तूफानी दौरे, जानिए करेंगे 5 दिन में कितनी रैलियां

आप ने बनाया वर्मा की अभद्र भाषा-व्यवहार को मुद्दा

आम आदमी पार्टी ने सांसद वर्मा की भाषा और व्यवहार को मुद्दा बनाया है. वीडियो को ट्वीट करते हुए सौरभ भारद्वाज ने लिखा, दिल्ली सरकार छठ पूजा की तैयारी कर रही है और भाजपा नेता काम को रोक रहे हैं, दुर्व्यवहार कर रहे हैं. भाजपा चाहती है कि हमारे पूर्वांचली भाई परेशान हों और उनका त्योहार खराब हो जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement