Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gas Leak: हैदराबाद के कॉलेज में गैस लीक, 25 छात्र-छात्राएं बीमार, अस्पताल में भर्ती कराए

केमिकल गैस लीक होने की घटना कॉलेज की प्रयोगशाला में हुई है. फोरेंसिक टीम मौके पर जांच कर रही है.

Gas Leak: हैदराबाद के कॉलेज में गैस लीक, 25 छात्र-छात्राएं बीमार, अस्पताल में भर्ती कराए

Hyderabad Gas Leak: कॉलेज के छात्र-छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद के एक सरकारी कॉलेज में बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया है. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, कस्तूरबा सरकारी कॉलेज की लैब में अचानक केमिकल गैस रहस्यमयी तरीके से लीक हो जाने के कारण कम से कम 25 छात्र-छात्राएं बीमार हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

पुलिस और प्रशासनिक टीमें मौके पर पहुंचकर जांच कर रही हैं. गैस लीक के पीछे कहीं किसी तरह की कोई साजिश तो नहीं है. इसकी जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है. अधिकारियों के मुताबिक, अस्पताल में सभी छात्रों का इलाज किया जा रहा है. फिलहाल सभी की हालत स्थिर है.

कॉलेज प्रशासन ने कहा- लैब में नहीं लीक, कूड़े से उठी गैस का असर

कस्तूरबा कॉलेज प्रशासन ने लैब में केमिकल गैस लीक होने की बात से इनकार किया है. IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, कॉलेज प्रशासन ने कहा कि कॉलेज की बाउंड्री से सटकर लंबे समय से जमा हुए कूड़े में से जहरीली गैस निकली है, जिसकी चपेट में आकर छात्र-छात्राएं बीमार हुए हैं. इससे पहले छात्रों की तरफ से लैब में गैस लीक की शिकायत करने के बाद कॉलेज प्रशासन ने वहां जांच की. इसके बाद किसी तरह की गैस के लीक नहीं होने का दावा किया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement