Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bomb Blast: मध्य प्रदेश के बेरछा में स्वतंत्रता दिवस पर बम विस्फोट, 12 साल का बच्चा मरा, 15 घायल

पुलिस घटना को गांव के दो गुटों के बीच विवाद का मामला बता रही है, लेकिन स्वतंत्रता दिवस जैसे हाई अलर्ट के मौके पर बमबारी की घटना ने सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं.

Bomb Blast: मध्य प्रदेश के बेरछा में स्वतंत्रता दिवस पर बम विस्फोट, 12 साल का बच्चा मरा, 15 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्वतंत्रता दिवस से पहले सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हाई अलर्ट के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक गांव में बम विस्फोट की घटना हुई है. इंदौर (Indore) जिले के बेरछी गांव  इस विस्फोट में एक 12 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य लोग घायल हो गए हैं. पुलिस के मुताबिक, घायलों में 4 लोगों की हालत बेहद गंभीर है.

पढ़ें- सुबह मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला शाम को गिरफ्तार, विष्णु ने अफजल बनकर किया फोन

दो परिवारों के बीच विवाद में फेंका गया बम!

बड़गोंदा थाना पुलिस ने बताया कि बेरछा गांव में रविवार देर रात दो परिवारों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया था. उसी विवाद में एक परिवार ने दूसरे परिवार के घरों पर बम से हमला किया. बड़गोंदा थाने के इंस्पेक्टर अमित कुमार के मुताबिक, सुनील कौशल और दिनेश कौशल के परिवार के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

पढ़ें- आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर भी नेताजी क्यों हैं विदेश में? सुभाषचंद्र बोस की बेटी ने उठाया ये सवाल

इस दौरान दिनेश कौशल पक्ष के एक व्यक्ति ने सुनील कौशल के परिवार के सदस्यों पर बम से हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि बमबारी में सुनील के बेटे वैभव (12) की मौत हो गई और 15 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को महू के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पढ़ें- Anand Mohan ने जेल से बाहर आकर कर डाली मीटिंग? 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड, जांच के आदेश

mp police

आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है पुलिस

इंस्पेक्टर कुमार के मुताबिक, महू के SDM अक्षत जैन, ASP शशिकांत कनकने और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने अस्पताल जाकर घायलों के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस टीमों को आरोपियों की तलाश में लगा दिया गया है. साथ ही गांव में भी बम तलाशने के लिए छापेमारी की गई है.

पढ़ें- Bharat Biotech की नेज़ल वैक्सीन BBV154 का ट्रायल पूरा, अब नाक से दिए जा सकेंगे डोज़

भारतीय सेना के तो नहीं थे बम

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गांव में जिस बम से विस्फोट हुआ है, वो सेना का था. दरअसल बेरछा गांव में ही सेना की प्रैक्टिस रेंज है, जहां सेना के जवान बम फोड़ने की प्रैक्टिस करते हैं.

ग्रामीणों का कहना है कि कई बार जवानों की तरफ से फेंके गए हथगोले फूटने से रह जाते हैं, जिन्हें ग्रामीण उठा लाते हैं. इस घटना में ऐसे ही एक हथगोले का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि एएसपी कनकने के अनुसार, फिलहाल घटना की जांच जारी है. पुलिस बम के स्रोत की भी जानकारी लेने की कोशिश कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement