Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat Last Video: सोनाली को दिया गया था MDMA ड्रग, मौत से पहले का CCTV वीडियो मिला, CBI जांच संभव

सोनाली फोगाट का आखिरी वीडियो होटल के पास ही मौजूद एक रेस्टोरेंट का है, जिसमें उनका PA सुधीर उन्हें कुछ पिलाता दिख रहा है. बाद में वे वीडियो में जबरदस्त नशे में लड़खड़ा रही हैं और सुधीर कंधे का सहारा देकर उन्हें ले जा रहा है. सोनाली उनसे छूटने की कोशिश भी कर रही हैं.

Sonali Phogat Last Video: सोनाली को दिया गया था MDMA ड्रग, मौत से पहले का CCTV वीडियो मिला, CBI जांच संभव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टिकटॉक स्टार व भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार से पहले उस समय सभी की आंखें नम हो गई, जब सोनाली की बेटी ने उनकी अर्थी को कंधा दिया. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने जरूरत पड़ने पर सोनाली की हत्या की CBI जांच कराने की घोषणा की है. 

उधर, सोनाली को मर्डर से पहले का आखिरी CCTV वीडियो भी पुलिस को मिल गया है. गोवा के एक रेस्टोरेंट के इस वीडियो में सोनाली नशे की ओवरडोज में होने के बावजूद PA सुधीर सांगवान और सुखविदंर से छूटने की कोशिश करती दिख रही हैं.

गोवा पुलिस के DGP जसपाल सिंह ने CCTV वीडियो की पुष्टि की है. आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि 1.5 ग्राम MDMA बोतल में डालकर पार्टी के लिए तैयार किया गया था. यही ड्रग बोतल से सोनाली को दिया गया.

पढ़ें- गोवा पुलिस ने जांच में किया बड़ा खुलासा, सोनाली को जबरन पिलाया गया था नशीला पदार्थ

DGP ने कहा है कि वीडियो में सुधीर सोनाली को इस बोतल से कुछ पिलाता दिख रहा है, जबकि सोनाली उसे रोक रही थी. गोवा पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में MDMA के बारे में खुलासा किया है, लेकिन पुुलिस का कहना है कि इस केमिकल की जांच करवाकर यह तय किया जाएगा कि आखिर ये ड्रग किस तरह की थी?

अंजुना बीच के एक क्लब में सोमवार रात का है वीडियो

पुलिस को मिला यह CCTV वीडियो सोमवार रात का है. यह वीडियो अंजुना बीच पर सोनाली के होटल से थोड़ी दूर पर मौजूद कर्लीज रेस्टोरेंट का है. DGP जसपाल सिंह के मुताबिक, सुधीर और सुखविंदर ने कबूल कर लिया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी थी.  

यह ड्रग केमिकल सोनाली को एक लिक्विड में मिलाकर दिया गया था. इसकी ओवरडोज से ही सोनाली की तबीयत बिगड़ी थी. इसके बाद सुधीर अपने कंधे का सहारा देकर लड़खड़ाती सोनाली को वॉशरूम में ले गया था. वॉशरूम में सोनाली के साथ ही सुधीर और सुखविंदर भी 2 घंटे तक बैठे रहे थे.

पूछताछ में मिली जानकारी को CCTV वीडियो से मिलाया

DGP के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हमने परिवार से कहा कि हम FIR दर्ज़ कर जांच करेंगे. जांच में सबसे पूछताछ की गई. इसके बाद CCTV फुटेज को भी देखा गया. इसके बाद हम नतीजे पर पहुंचे हैं कि सोनाली फोगाट को किसी प्रकार का हानिकारक पदार्थ दिया गया था, जो CCTV में नज़र आया है. वीडियो में सुधीर एक बोतल में कुछ मिलाकर सोनाली को पिलाता दिख रहा है. संभावना है कि इसी बोतल में वह ड्रग्स केमिकल था. 

हिसार में किया गया अंतिम संस्कार

सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार हरियाणा के हिसार के ऋषि नगर स्थित शमशान घाट में किया गया. सोनाली की मौत के करीब 4 दिन बाद हुए अंतिम संस्कार में परिवार के सदस्य, सगे संबंधी और भाजपा के कई नेता अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे. सोनाली की बेटी ने उनकी अर्थी को शमशान घाट तक कंधा दिया. सोनाली की चिता को अग्नि देने का काम उनकी बहन के बेटे ने किया. उनके परिजनों का कहना है कि मां की मौत के बाद से ही बेटी की हालत बेहद खराब है. 

मुख्यमंत्री बोले- हम लगातार गोवा के संपर्क में

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरला खट्टर ने सोनाली के परिवार को हर तरह की मदद का आश्वासन दिया है. खट्टर ने कहा कि अगर परिवार CBI जांच की मांग करता है तो यह भी कराया जाएगा. सोनाली की मौत के बाद से ही मेरा ऑफिस लगाता जांच से जुड़े अपडेट्स के सिलसिले में लगातार गोवा के मुख्यमंत्री कार्यालय के संपर्क में बना हुआ है.

 

गोवा पुलिस ने हरियाणा पुलिस से मांगी संपत्तियों की जानकारी   

गोवा पुलिस ने हरियाणा पुलिस से सोनाली फोगाट और उसके PA सुधीर सांगवान की संपत्तियों के बारे में जानकारी मांगी है. 
गोवा पुलिस को इस बात का शक़ है कि सुधीर ने करीब 2.74 करोड़ रुपये की संपत्ति के लालच में सोनाली फोगाट का मर्डर किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement