Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lawrence Bishnoi: 'भगवंत मान सरकार ने जेल को बनाया अपराधियों के अघोषित दफ्तर,' BJP ने क्यों लगाए AAP पर गंभीर आरोप?

भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि भगवंत मान सरकार ने जेल को अपराधियों को अघोषित दफ्तर बना दिया है.

Lawrence Bishnoi: 'भगवंत मान सरकार ने जेल को बनाया अपराधियों के अघोषित दफ्तर,' BJP ने क्यों लगाए AAP पर गंभीर आरोप?

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जेल में बैठकर एक के बाद एक कई राउंड वीडियो इंटरव्यू दे रहा है. जेल से वह बार-बार कपड़े बदलकर इंटरव्यू दे रहा है. उसके चेहरे न डर है, न  ही जेलर का खौफ कि कहीं पकड़े जाने पर मुश्किलें और न बढ़ जाएं. वह मजे से इंटरव्यू दे रहा है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू पर पंजाब की भगवंत मान सरकार को घेर रही है.

BJP ने आरोप लगाया है कि भगवंत मान सरकार ने पंजाब की जेलों को अपराधियों का अघोषित दफ्तर और स्टूडियो बना दिया है. BJP के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पंजाब की आम आदमी सरकार को फेल करार देते हुए कहा है कि भगवंत मान सरकार में पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है.

इसे भी पढ़ें- Waris Punjab De: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह गिरफ्तार, 6 साथी भी हिरासत में लिए गए, पंजाब में कल तक के लिए इंटरनेट बंद

'लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू बता रहा पंजाब की असलियत'

BJP के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने आरोप लगाया है कि पंजाब की जेलों में बैठकर अपराधी एक के बाद एक इंटरव्यू दे रहे हैं, जो सरकार की विफलता का प्रतीक है. तरुण चुग ने कहा कि पंजाब पुलिस के बयान के बाद फिर से लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू आना सरकार के झूठे दावों की पोल खोल रहा है. 

ये भी पढ़ें- महाठग सुकेश ने जज पर ही लगा दिया आरोप, केस दूसरे जज को ट्रांसफर करने की मांग

'भगवंत मान सरकार ने बनाता जेलों को अपराधियों का दफ्तर'

बीजेपी ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने जेलों को अपराधियों का अघोषित द़फ्तर व स्टूडियो बना दिया है. बीजेपी ने मुख्यमंत्री पर देश के दूसरे राज्यों में पॉलिटिकल टूरिज्म पर व्यस्त रहने का आरोप लगाया है. तरुण चुग ने कहा कि भगवंत मान को पॉलिटिकल टूरिज्म को छोड़कर अपने राज्य की कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए. (इनपुट: IANS)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement