Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लेह में बड़ा हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 6 की मौत और 22 से ज्यादा घायल

Road Accident in Leh: लेह के आयुक्त संतोष सुकदेवा ने बताया कि बस लेह से पूर्वी लद्दाख जा रही थी. उसी दौरान बस 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. राहत-बचाव का कार्य जारी है.

Latest News
लेह में बड़ा हादसा, 200 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 6 की मौत और 22 से ज्यादा घायल

Leh bus fell into deep gorge

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लद्दाख की राजधानी लेह में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां एक प्राइवेट बस 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में अब तक 6 यात्रियों की मौत हो गई है. जबकि से 22 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को जिला अस्पताल एसएनएम लेह में भर्ती कराया गया है. उनमें से कुछ की हालत गंभीर है. 

लेह के डिप्टी कमिश्नर संतोष सुकदेवा ने बताया कि यात्रियों से भरी बस लेह से पूर्वी लद्दाख जा रही थी. उसी दौरान हादसा हो गया. पुलिस प्रशासन की टीम राहत बचाव के कार्य में जुट गई है. घायलों का उपचार किया जा रहा है.

बस में कुल कितने लोग थे सवार?
जानकारी के मुताबिक, बस में 28 लोग सवार थे. जिनमें 2 बच्चे और 23 स्कूल के कर्मचारी शामिल थे. बस लेह से डुरबुक जा रही थी, तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया और गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग किसी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे.


यह भी पढ़ें- गोली लगने के बाद पहली सभा कर रहे थे Donald Trump, भाषण के बीच में बोले- कोई डॉक्टर बुलाओ


हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई और स्थानीय लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े. यह पूरा इलाका पहाड़ी और घाटी वाला है. बारिश के मौसम में इन इलाकों में सफर करना काफी मुश्किल होता है. बरसात की वजह से सड़कें टूट जाती हैं, जिससे हादसा होने के खतर पड़ जाते हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement