Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिंदा रहते ही अपनी तेरहंवी में 700 लोगों को कराया भोजन, दो दिन बाद हो गई मौत

Etah News: यूपी के एटा में एक शख्स ने जिंदा रहते ही अपनी तेरहंवी खुद करवा दी थी. तेरहंवी के दो दिन बाद ही उस शख्स की मौत हो गई.

Latest News
जिंदा रहते ही अपनी तेरहंवी में 700 लोगों को कराया भोजन, दो दिन बाद हो गई मौत

Hakim Singh (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के एटा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. एक शख्स ने जिंदा रहते ही अपना श्राद्ध करवाया और फिर तेरहंवी का भोज भी आयोजित किया. तेरहंवी के भोज में लगभग 700 लोगों ने खाना खाया. इस सारे आयोजन के दो दिन बाद ही तेरहंवी करवाने वाले शख्स हाकिम सिंह की मौत हो गई है. हाकिम सिंह का कहना था कि उनके घर में उनकी कोई संतान नहीं है इसलिए उन्होंने खुद अपने जिंदा रहते ही अपना क्रियाकर्म करवा दिया. हाकिम सिंह का यह भी कहना था कि उनके घर में जो दूसरे लोग उन पर उनको भरोसा नहीं है.

रिपोर्ट के मुताबिक, हाकिम सिंह की उम्र 55 साल थी. वह एटा के सकीट क्षेत्र के मुंशी नगर मोहल्ले के रहने वाले थे. उनके पिता का नाम बांके लाल था. हाकिम ब्लॉक के पास बनी दुकानों में रहते थे. बताया गया है कि हाकिम सिंह रात को ठीक-ठाक सोए थे लेकिन सुबह देर तक उठे नहीं. लोगों को शक हुआ तो किसी ने जाकर उन्हें जगाने कोशिश की लेकिन वह जगे नहीं. बाकी लोग इकट्ठा हुए तो चेक किया गया और पता चला कि हाकिम सिंह की मौत हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें- देश में कोहरे का कहर, ट्रेन-फ्लाइट प्रभावित, जानिए अपने शहर का मौसम

घरवाले फिर से करेंगे अंतिम संस्कार
हाकिम के निधन की सूचना उनके घरवालों को मिली तो भाई-भतीजे मौके पर ही आए. वे हाकिम के शव को लेकर घर गए और वे उनका अंतिम संस्कार ढंग से करेंगे. बताया गया है कि हाकिम सिंह ने अपना अंतिम संस्कार खुद करने के लिए तअपनी आधा बीघा जमीन बेच दी. उन्होंने अपने परिवारबालों के साथ-साथ गांव के लोगों को भी न्योता दिया था. हाकिम सिंह ने ब्राह्मणों को बुलाकर विधि-विधान से अंतिम संस्कार करवाया और अपना पिंडदान करवाया.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान पर एक और एयर स्ट्राइक, जानिए इस बार कौन बना निशाना

कहा जा रहा है कि बीते सोमवार को हाकिम सिंह की तबीयत खराब हुई थी. उनको आशंका हुई कि अब वह बहुत दिन जिंदा नहीं रहेंगे इसीलिए उन्होंने अपना अंतिम संस्कार खुद ही करवा लीजिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement