Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ढोल बजाते दिखे ज्योतिरादित्य सिंधिया, तो ममता बनर्जी ने भी खूब लगाए ठुमके

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा से BJP प्रत्याशी हैं. चुनाव की हलचल के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज देखने को मिला जहां उन्होंने आदिवासी अंदाज में ढोल बजाते हुए खूब डांस किया.

Latest News
ढोल बजाते दिखे ज्योतिरादित्य सिंधिया, तो ममता बनर्जी ने भी खूब लगाए ठुमके
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा से  BJP प्रत्याशी हैं. चुनावी मैदान संभालते-संभालते ज्योतिरादित्य सिंधिया अलग अंदाज मे नजर आए. सिंधिया ने आदिवासी अंदाज में ढोल बजया और कार्यकर्ताओं के साथ जमकर डांस किया. अब उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे का वीडियो वायरल
हाल ही में शिवपुरी गुना से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही उनके बेटे महा आर्यमन का आदिवासी लोगों के साथ गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-Breaking: नहीं रहे कुंवर सर्वेश सिंह, मुरादाबाद सीट पर मतदान के एक दिन बाद हुआ BJP कैंडीडेट का निधन


आपको बता दें कि गुना लोकसभा में बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह के साथ है. लोकसभा चुनाव से जीत तलाशते हुए बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं और जीत की कयास लगा रहे हैं.

ममता बनर्जी ने लगाए ठुमके

पूरे देश के साथ पश्चिम बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है. अब दूसरे चरण के मतदान से पहले सभी पार्टी के कार्यकर्ता प्रचार अभियान में जुड़ चुके हैं. ऐसे में बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस  की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शनिवार को मालदा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया है. इशके बाद ममता बनर्जी स्थानीय आदिवासी महिलाओं के साथ नृत्य करती नजर आईं. नृत्य के साथ उन्होंने स्थानीय लोकगीत पर ड्रम भी बजाया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्थानीय भाषा में लोकगीत बज रहा है और ममता बनर्जी महिलाओं के साथ झूम रही हैं. 

पत्नी प्रियदर्शनी सिंधिया भी साथ नजर आईं
गुना लोकसभा 2024 के चुनावी मैदान में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनकी पत्नी प्रियदर्शनी सिंधिया और बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी नजर आए. गुना लोकसभा को जीतने के लिए सिंधिया कितनी मेहनत कर रहे हैं ये उनके वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया आदिवासियों के साथ जमकर ढोल बजाकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement