Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता, गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

Shaista Parveen Look Out Notice: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ अब यूपी पुलिस ने शाइस्ता परवीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है.

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता, गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

Atiq Ahmed wife Shaista Parveen

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने एक और कार्रवाई की है. हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. लुकआउट नोटिस जारी किए जाने का मतलब है कि ये तीनों अब किसी भी हाल में देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं. इन तीनों पर उमेश पाल की हत्या में साजिश होने का आरोप है. हत्या के बाद से ही तीनों फरार हैं जबकि कुछ अन्य आरोपी एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं.

प्रयागराज पुलिस की कमिश्नरी ने उमेश पाल की हत्या से जुड़े केस में इन तीन आरोपियों के खिलाफ सख्ती दिखाई है. शूटर साबिर पर आरोप है कि उसने उमेश पाल को गोली मारी, गुड्डू मुस्लिम को सीसीटीवी फुटेज में बमबाजी करते देखा गया और शाइस्ता परवीन पर इस पूरे हत्याकांड की साजिश रचने का आरोप है. हत्याकांड के बाद से ही तीनों फरार हैं और इनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

यह भी पढ़ें- डिप्रेशन महसूस कर रहे हैं सत्येंद्र जैन, अब तिहाड़ जेल में मिलेगी साइकायट्रिस्ट की मदद

विदेश जाने की फिराक में शाइस्ता परवीन?
दरअसल, कहा जा रहा था कि लंबे समय से फरार चल रही शाइस्ता परवीन विदेश भागने की फिराक में है. वह अपने बेटे असद और पति अतीक अहमद की मौत के बाद उनके जनाजे में भी नहीं आई थी. पुलिस ने अब उस पर इनाम को भी बढ़ा दिया है और उसकी तलाश तेज कर दी है. आशंका जताई गई है कि शाइस्ता भारत से भागकर विदेश में जा बैठने और वहीं से गैंग की कमान अपने हाथ में लेना चाहती है.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक CM: आज दिल्ली आ सकते हैं डीके शिवकुमार, मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस जारी

बता दें कि इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल पर हमला कर दिया गया था. दिनदहाड़े हुए इस फायरिंग में उमेश पाल और उनके सरकारी बॉडीगार्ड की भी जान चली गई थी. इसी केस में पुलिस ने धर-पकड़ शुरू की तो अतीक अहमद का बेटा असद अहमद भी एक एनकाउंटर में मारा गया. बाद में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज के एक अस्पताल के बाहर गोली मार दी गई और उनकी भी मौत हो गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement