Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या, शव को बोरे में रख भूसे में छिपाया

UP Crime News Hindi: लड़की के परिवार वालों ने युवक की हत्या कर शव को बोरे में भरकर भूसे में छिपा दिया था. पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है.

Crime News:  प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या, शव को बोरे में रख भूसे में छिपाया

Murder News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक गांव में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की बीती रात हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपियों ने युवक के शव को बोरे में भरकर भूसे में छिपा दिया. पुलिस ने बताया कि मामले में युवक की प्रेमिका समेत उसके परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराजगंज के श्यामदेउरवा के रहने वाले सुनील शर्मा रविवार की शाम खाना खाने के बाद आटा चक्की पर सोने चले गए थे और सोमवार की सुबह वह घर वापस नहीं लौट. ऐसे में परिजनों ने उनकी खोज भी शुरू कर दी तो उसके बारे में कुछ पता नहीं चला. इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने बताया कि सुनील शर्मा को रात में एक लड़की के घर के पास देखा था.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देने से पहले रखी शर्त, 'गुटखा नहीं बेचोगे', आरोप हैरान कर देंगे 

गांव की लड़की के साथ चल रहा था प्रेम- प्रसंग

कई जगह ढूंढने के बाद भी जब सुनील शर्मा का पता नहीं चला तो परिजनों ने थाने में शिकायत की. ऐसे में जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सुनील शर्मा का गांव में ही एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की जानकारी होने के बाद पुलिस लड़की के परिवार के पास पहुंच गए. जहां लड़की के परिवार ने पूछताछ करने पर कहा कि उन्हें किसी भी बात की जानकारी नहीं है. परिवार पर शक होने के बाद पुलिस को सदस्यों को लेकर थाने चली आई.

यह भी पढ़ें: 'NDA में जा रहे हैं क्या?' नीतीश कुमार ने दे ही दिया जवाब, जानिए क्या बोला  

 

लड़की के घर पर मिली प्रेमी की लाश

पूछताछ के बाद पुलिस ने लड़की के घर पर तलाशी ली तो सभी हैरान रह गए.  लड़की के घर के पास रखे भूसे में एक बोरा मिला, जिसमें युवक का शव और उसके हाथ पैर बंधे हुए मिले. अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने इस मामले में बताया कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि सुनील शर्मा के परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement