Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीवी का मूड नहीं था लेकिन जबरदस्ती सेक्स करना चाहता था पति, गुस्साई पत्नी ने काट ली जीभ

Lucknow Couple Fight: लखनऊ में पति-पत्नी के झगड़े के दौरान गुस्साई पत्नी ने अपने पति की जीभ ही काट ली. अब पति अस्पताल में भर्ती है.

बीवी का मूड नहीं था लेकिन जबरदस्ती सेक्स करना चाहता था पति, गुस्साई पत्नी ने काट ली जीभ

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से जबरदस्ती सेक्स करने की कोशिश की. पत्नी ने बार-बार मना किया लेकिन वह माना नहीं. पत्नी को भी गुस्सा आ गया और उसने अपने पति की जीभ ही काट दी. घायल हालत में उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अब पुलिस ने हमला करने वाली पत्नी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया है.

अस्पताल में भर्ती व्यक्ति ने बताया है कि विवाद के दौरान उसकी पत्नी ने अचानक उसकी जीभ ही काट दी. अब उसकी पत्नी ने बताया है कि कुछ दिन पहले ही उसकी मां का निधन हुआ था. वह मानसिक रूप से परेशान थी. रोकने के बावजूद उसका पति बार-बार सेक्स करने की कोशिश खर रहा था और जबरदस्ती पर उतर आया था. इसी दौरान उसने अपने पति की जीभ काट ली.

यह भी पढ़ें- 'अगर मेरी डिमांड पूरी करेगा तो अच्छे मार्क्स दूंगी', महिला टीचर ने 16 साल के छात्र का किया रेप

अस्पताल में भर्ती है पति
अब पुलिस ने पति की शिकायत के आधार पर उसकी पत्नी के खिलाफ IPC की धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े में पत्नी ने अपने पति की जीभ काट ली. कानूनी कार्रवाई की जा रही है और पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- कनाडा में अजब Valentine's Day, कॉकरोच का नाम बदलकर रखें बेवफा का नाम

पीड़ित की पत्नी का कहना है कि मेरा मन नहीं था लेकिन पति जबरदस्ती कर रहा था. मैंने कई बार रोकने की भी कोशिश की लेकिन वह नहीं माना. जबरदस्ती और खींचतान की वजह से गलती से उनकी जीभ कट गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement