Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow News: पति की डांट से भड़की पत्नी, दांतों में दबाकर काट दी उसकी जुबान, लखनऊ के ठाकुरगंज का मामला

Wife Attack Husband: घायल पति को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Lucknow News: पति की डांट से भड़की पत्नी, दांतों में दबाकर काट दी उसकी जुबान, लखनऊ के ठाकुरगंज का मामला

Crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Prsdesh News- पति और पत्नी के बीच अनबन आपको लगभग हर घर में देखने को मिल जाएगी. इस अनबन में आमतौर पर पति द्वारा पत्नी के साथ हिंसा करने के ही किस्से सुनने को मिलते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश में एक अजब ही वाकया सामने आया है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पति के साथ झगड़ा होने के बाद नाराज पत्नी ने गुस्से में उसकी जुबान अपने दांतों में दबाकर काट दी. घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें- Pakistan Currency Fallout: पाकिस्तानी रुपये में आई रिकॉर्डतोड़ गिरावट, क्या है कारण, अब क्या होगा आगे

ठाकुरगंज में हुई है घटना

मामला लखनऊ के ठाकुरगंज का है. ठाकुरगंज की राधाग्राम कॉलोनी निवासी सलमा का अपने पति मुन्ना के साथ विवाद चल रहा है. दोनों का विवाह तीन साल पहले हुआ था. एक साल पहले आपस में हुए झगड़े के बाद सलमा राधाग्राम कॉलोनी में अपने घर पर रहने लगी थी, जबकि उसके दोनों बच्चे अपने पिता मुन्ना के साथ तकिया में रहते हैं. पेशे से मजदूरी करने वाला मुन्ना बृहस्पतिवार को दोनों बच्चों को सलमा से मिलवाने के लिए लाया था.

पढ़ें- Recruitment 2023: इस कैंट बोर्ड में निकली हैं भर्ती, 1 लाख रुपये तक का वेतन, जानें कैसे और कब करें ऑनलाइन आवेदन

दोनों के बीच शुरू हो गई मारपीट

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज विकास राय के मुताबिक, मुन्ना के बच्चों को साथ लेकर आने के बाद किसी बात पर उसका दोबारा सलमा के साथ विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ा कि सलमा ने उसकी जुबान अपने दांतों में दबा ली और काट दी. जुबान कटकर गिर गई. शोर सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने मुन्ना को सलमा की गिरफ्त से छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मुन्ना को अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि सलमा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement