Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh Election 2023: उज्जैन में अमित शाह का हमला, '22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन, कांग्रेस वाले सुन लें'

Amit Shah Ujjain Rally: उज्जैन में गृहमंत्री अमित शाह चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. वहा उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए बोला कि कभी हमारे लिए कहते थे कि मंदिर वही बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे. अब तारीख बता रहे हैं तो ध्यान से सुन लें. 

Madhya Pradesh Election 2023: उज्जैन में अमित शाह का हमला, '22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन, कांग्रेस वाले सुन लें'

Amit Shah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश चुनाव में अब कुछ ही दिन बचे हैं और दोनों प्रमुख पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं. इस बीच उज्जैन में गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ी रैली को संबोधित किया. महाकाल नगरी में उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस पार्टी के लोग हम पर निशाना साधते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे. अब हम सबसे कहना चाहते हैं कि सुन लें अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और 24 जनवरी को उद्घाटन भी होने वाला है. राहुल गांधी भी ध्यान से सुन लें कि मंदिर भी बना रहे हैं और तारीख भी बता रहे हैं. उन्होंने जनता से बीजेपी को बारी बहुमत के साथ दोबारा जिताने की अपील करते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में चप्पे-चप्पे में विकास हो रहा है. 

अमित शाह ने शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश में हुए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि 18 सालों तक उन्होंने बहुत कुशलता के साथ प्रदेश में शासन चलाया है. उन्होंने कहा कि  मैं बचपन में गाड़ी से महाकाल के दर्शन करने आता था. अहमदाबाद से निकलकर दाहोद तक हम सोते हुए आराम से आते थे. उसके आगे हर थोड़ी देर पर सड़क पर गड्ढे मिलते थे. शिवराज जी के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में सड़कों का जाल बिछ गया है. 

यह भी पढ़ें: श्रीनगर में आतंकी हमले में एक पुलिस इंस्पेक्टर शहीद, आतंकी संगठन TRF ने ली जिम्मेदारी 

पीएम मोदी के नाम पर मांगा विकास कार्यों के लिए वोट 
बीजेपी ने इस चुनाव के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित नहीं किया है. गृहमंत्री अमित शाह ने भी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही वोट मांगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार का राज था. अब आपके पास दो ही विकल्प है. एक या तो आप कांग्रेस के भ्रष्ट शासन को दोबारा मौका दो और प्रदेश बीमारू राज्य बन जाए. दूसरा विकल्प है कि मोदी जी के नेतृत्व में विकास की डबल इंजन सरकार को मौका दो. मोदी जी की वजह से आज देश और प्रदेश के चप्पे-चप्पे में विकास कार्य हो रहे हैं. 

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने सीएम फेस घोषित नहीं किया है 
मध्य प्रदेश में इस बार शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया है. राजनीतिक हलकों में खबर है कि बीजेपी अगर फिर से सत्ता में वापसी करती है तो भी चौहान मुख्यमंत्री नहीं बनने वाले हैं. बीजेपी ने कई सांसदों को विधानसभा का टिकट दिया है और सीएम के लिए कई नाम आगे चल रहे हैं.  कांग्रेस की ओर से तय माना जा रहा है कि सत्ता में आने पर कमलनाथ ही सीएम की कुर्सी संभालेंगे.

यह भी पढ़ें: केरल सीरियल ब्लास्ट का आरोपी पहुंचा थाने, ADGP ने दी पूरी जानकारी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement