Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rail Accident: मध्य प्रदेश के Jabalpur में बड़ा रेल हादसा, सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोमनाथ एक्सप्रेस पटरी से उतर गई. इस दौरान यात्रियों में हड़कंप मच गया.

Latest News
Rail Accident: मध्य प्रदेश के Jabalpur में बड़ा रेल हादसा, सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतरे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के जबलपुर से रेल हादसे की घटना सामने आ रही हैय सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे के बाद यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया. राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. बता दें ये घटना सुबह करीब 5.50 बजे हुई. उस समय ट्रेन प्लेटफॉर्म पर प्रवेश करने वाली थी.

प्लेटफॉर्म 6 पर हुई घटना 
जानकारी के अनुसार, ट्रेन जब प्लेटफॉर्म से करीब 200 मीटर दूर थी, तब ये हादसा हुआ. हादसे के बाद यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही पश्चिम मध्य रेलवे की महाप्रबंधक शोभना बंदोपाध्याय भी मौके पर पहुंचीं. जांच में पता चला है कि ट्रेन के प्लेटफार्म नंबर 6 पर आते समय यह हादसा हुआ है. उस समय ट्रेन की स्पीड 20 किलोमीटर प्रति घंटे थी. आगे की जांच की जा रही है. 


ये भी पढ़ें-Delhi Crime News: सेल्फ डिफेंस की क्लास के दौरान नाबालिग से रेप, पुलिस ने आरोपी को दबोचा  


सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने दी प्रतिक्रिया 
पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव का कहना है, 'ट्रेन इंदौर से आ रही थी. जब वह जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 की ओर जा रही थी, तभी ट्रेन धीमी गति से चल रही थी और 2 डिब्बे पटरी से उतर गए. सभी यात्री सुरक्षित हैं. घटना सुबह 5.50 बजे के आसपास हुई. ये प्लेटफॉर्म से लगभग 150 मीटर की दूरी पर पटरी से उतर गई.'

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement