Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress Protest In Bhopal: भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस ने की पानी की बौछार

Congress Protest In Bhopal: मध्य प्रदेश में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस इस वक्त एक्शन मोड में है. युवा कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता भोपाल में राजभवन घेराव के लिए शुक्रवार को सड़कों पर उतरे हैं. 

Latest News
Congress Protest In Bhopal: भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस ने की पानी की बौछार

भोपाल में कांग्रेस का प्रदर्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश में राजनीतिक घमासान तेज हो गया है. मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस बेरोजगारी और भर्तियों में घोटाले के मुद्दे पर भोपाल में प्रदर्शन कर रही है. शुक्रवार को हजारों की संख्या में कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे थे. कांग्रेस कार्यकर्ता राजभवन तक मार्च कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने बीच में ही प्रदर्शनकारियों को रोक लिया. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए उनके ऊपर पानी की बौछार की गई है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस सके लाठी चार्ज का भी दावा किया है.

घोटालों के मुद्दे पर कांग्रेस कर रही है प्रदर्शन 
मध्य प्रदेश में विभिन्न परीक्षाओं के पेपर लीक और भर्ती घोटाले के आधार पर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है. युवा कांग्रेस की ओर परीक्षाओं में गड़बड़ी, पेपर लीक, नर्सिंग घोटाले, बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर शुक्रवार को प्रदर्शन किया गया है. प्रदर्शनकारियों की योजना राजभवन पहुंचकर सीएम डॉक्टर मोहन यादव को पोस्टकार्ड सौंपने की थी. हालांकि, प्रदर्शनकारियों को राजभवन से काफी पहले ही रोक लिया गया और उन्हें तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार की गई है.


यह भी पढ़ें: कुछ बड़ा होने वाला है 'दीदी' के बंगाल में, अमित शाह के साथ गवर्नर की 1 घंटे तक चली बैठक


इस प्रदर्शन में कांग्रेस और प्रदेश के कई बड़े नेता भी शामिल हुए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, सदन में नेता प्रतिपक्ष मंग सिंघार, पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह यादव भी शामिल हुए थे. जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार अपनी असफलता छुपाने के लिए विपक्ष पर दमन की नीति अपना रही है. भाजपा सरकार इनसे हमें डरा नहीं सकती है. जनता के मुद्दों को हम सामने लाते रहेंगे. 


यह भी पढ़ें: Himachal पर कर्ज का 'पहाड़', इतने ऋण में दबा है हर नागरिक, जानें क्यों सैलरी छोड़ रहे मुख्यमंत्री


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement