Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उड़ती फ्लाइट में तबीयत खराब होने पर कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

Emergency Landing: यात्री की तबीयत खराब होने के बाद जान बचाने के लिए फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई लेकिन कोशिश नाकामयाब रही.

उड़ती फ्लाइट में तबीयत खराब होने पर कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

Indigo flight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडिगो एयर लाइन की एक फ्लाइट में अचानक एक यात्री की तबीयत खराब हो गई. खून की उल्टियां होते देख इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया. फिर भी यात्री की जान नहीं बचाई जा सकी. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बताया कि मरीज की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी. बताया गया है कि यह हादसा मदुरै से दिल्ली आ रही इंडिगो फ्लाइट में हुआ.

रिपोर्ट के मुताबिक, मदुरै से दिल्ली आ रही फ्लाइट संख्या 6A-2088 में अचानक एक यात्री को खून की उल्लटियां होने लगीं. फ्लाइट आधे रास्ते में ही थी इसलिए इंदौर में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. एयरपोर्ट से तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब क उसकी मौत हो चुकी थी. बताया गया है कि मृतक की पहचान नोएडा निवासी अतुल गुप्ता के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- जोशीमठ के बाद यूपी के बागपत में घरों की दीवारों में दरार आने से मचा हड़कंप, प्रशासन अलर्ट

बीपी और शुगर के मरीज थे अतुल गुप्ता
यह हादसा शनिवार की शाम को हुआ. मृतक अतुल गुप्ता की उम्र लगभग 60 साल बताई जा रही है. शुरुआती जांच के आधार पर कहा जा रहा है कि अतुल गुप्ता ब्लड प्रेशर और डायबिटीज जैसी बीमारियों से पीड़ित थे. आखिर में यह फ्लाइट शाम के लगभग 6 बजकर 40 मिनट पर इंदौर से दिल्ली के लिए रवाना हो सकी.

यह भी पढ़ें- 52 साल के टीचर ने 26 छात्राओं से की छेड़छाड़, पांच केस दर्ज होने के बाद हुआ गिरफ्तार

बताया गया है कि फ्लाइट में तबीयत खराब होने के बाद इंदौर एयरपोर्ट को सूचना दे दी गई थी. फ्लाइट की लैंडिंग से पहले वहां एंबुलेंस मौजूद थी. जब अतुल गुप्ता को फ्लाइट से उतारा गया तो उनके मुंह से खून निकल रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement