Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nashik Bus Accident: नासिक में सड़क हादसे के बाद जली बस, झुलसने से 12 लोगों की मौत, कई घायल

पहले बस एक ट्रक से टकराकर काफी दूर जा गिरी थी फिर उसमें आग लग गई जिसके बाद लोग बस से बाहर निकलने लगे.

Nashik Bus Accident: नासिक में सड़क हादसे के बाद जली बस, झुलसने से 12 लोगों की मौत, कई घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के नासिक से दर्दनाक हादसे की खबर (Nashik Bus Accident) सामने आई है, जहां एक एक लग्जरी बस एक्सीडेंट बाद जलने लगी. इस बस में करीब 30-35 लोग सवार थे जिनमें से अब तक 12 लोगों के झुलसकर मरने की पुष्टि हुई है. हालांकि अधिकारियों का कहना है कि अभी मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है. 

    दरअसल, महाराष्ट्र के नासिक में यवतमाल से मुंबई जा रही एक तेज रफ्तार लग्जरी बस सुबह एक ट्रक से टकरा गई. चश्मदीदों का कहना है कि टक्कर के बाद बस काफी दूर जाकर गिरी. इसके बाद बस में भीषण आग लग गई. इसमें करीब 20-35 लोग सवार थे और वे सभी आग लगते ही बस से निकलने की कोशिश करने लगे. 

    किडनी फेल और यूटीआई से जूझ रहे मुलायम, kidney बुढ़ापे तक देगी साथ अगर कर लें ये काम  

    बस में लगी इस भीषण से अब तक 12 लोगों के मरने की खबर सामने आई है. जले हुए शवों और घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. Nashik Bus Accident को लेकर नासिक पुलिस ने कहा कि वे अभी भी डॉक्टर की पुष्टि होने के साथ मौतों की सही संख्या का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

    'वनवास' पर क्यों जा रही हैं बीजेपी नेता उमा भारती? जानिए पूरा मामला

    नासिक पुलिस के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा आज सुबह तड़के करीब 5.15 मिनट पर हुआ हादसा. पुलिस ने अब तक सड़क हादसे के बाद बस में लगी भीषण आग में जलकर 12 यात्रियों की मौत होने की खबर की पुष्टि की है. जानकारी के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा नासिक-औरंगाबाद हाईवे पर हुआ है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement