Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: पेशेंट ने मार दिया चाकू, डरे डॉक्टरों ने देवेंद्र फडणवीस से मांगी ये मदद

Maharashtra News: जिन डॉक्टरों पर चाकू से हमला बोला गया है, उनकी हालत स्थिर है. उन्हें ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं.

Maharashtra: पेशेंट ने मार दिया चाकू, डरे डॉक्टरों ने देवेंद्र फडणवीस से मांगी ये मदद

हमलावर मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. (तस्वीर-ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) के यवतमाल (Yavatmal) जिले के वसंतराव नाइक सरकारी हॉस्पिटल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिन डॉक्टरों को धरती का दूसरा भगवान कहा जाता है, उन्हीं की जान का दुश्मन एक शख्स बन बैठा. एक मरीज ने गुरुवार शाम रेजिडेंट डॉक्टर पर चाकू से हमला बोल दिया. 

महाराष्ट्र पुलिस ने कहा है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है. यवतमाल के पुलिस अधीक्षक ने कहा, 'आरोपी सूरज ठाकुर को यवतमाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसने दो दिन पहले खुद को चाकू मार लिया था. वह मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति है. जब डॉक्टर देखने आ रहे थे, तभी उसने हमला बोल दिया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.'

हमले के बाद डॉक्टरों ने दो रेजिडेंट डॉक्टरों पर चाकू से हुए हमले पर चिंता जताई. डॉक्टरों ने राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने कहा है कि अब इस हॉस्पिटल की सभी इमजेंसी-नॉन इमरजेंसी सेवाएं बंद की जा रही हैं.

बुरी खबर! लीक हुआ Twitter के 200 मिलियन यूजर्स का ईमेल एड्रेस, जानें क्या है पूरा मामला
 

कब की है वारदात?

डॉक्टरों पर हमले का यह मामला, रात 9 बजे का है. मरीज को सर्जरी डिपार्टमेंट में एडमिट किया गया था. उसने खुद को ही चाकू मारा था. डॉक्टर जब इलाज के लिए पहुंचे तो उसने डॉक्टरों को इजाजत ही नहीं दी. 

जब डॉक्टर मरीज की जांच के लिए दोबारा लौटे तो उनमें से एक ने चाकू से हमला बोल दिया. डॉक्टर के निचले जबड़े की हड्डी में चोट लग गई. अपने साथी की मदद के लिए आने की कोशिश में एक अन्य डॉक्टर की अंगुली में चोट लग गई. दोनों डॉक्टर फिट हैं.

पुलिस घटना की जांच कर रही है और FIR रिपोर्ट दर्ज कर ली है. मरीज ने क्यों हमला बोला है, इसकी वजह स्पष्ट नहीं है. डॉक्टरों ने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को चिट्ठी लिखी है और अस्पताल की सुरक्षा दुरुस्त करने की अपील की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement