Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: अमरावती में पुलिस स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों का हमला, पथराव में नागपुरी गेट थाने के 10 पुलिसकर्मी घायल

अमरावती के नागपुरी गेट पुलिस स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों पुलिस थाने पर पथराव कर दिया है. इस घटना में करीब 10 पुलिस कर्मी घारल हुए हैं.

Latest News
 Maharashtra: अमरावती में पुलिस स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों का हमला, पथराव में नागपुरी गेट थाने के 10 पुलिसकर्मी घायल

maharashtra news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के अमरावती में बड़ा बवाल हो गया है. यहां से पुलिस टीम पर पथराव की खबरें सामने आ रही है. दरअसल प्रदर्शन कर रहे अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने नागपुरी गेट पुलिस स्टेशन पर भारी पथराव किया. इस पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, साथ ही कई पुलिसवालों को भयंकर चोटें भी आई हैं.

पुलिस ने किया लाठी चार्ज
भीड़ ने पुलिस की कई गाड़ियों और बाइक को भी नुकसान पहुंचाया है. जब स्थिति कंट्रोल से बाहर होने लगी तो पुलिस को भीड़ के ऊपर लाठी चार्ज व आंसू गैस को गोले छोड़ने पड़ें. मौके पर तनाव को देखते हुए पुलिस आयुक्त ने नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में बीएनएस की धारा 163 तहत जमावबंदी के आदेश जारी कर दिए.

किस बात को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के अनुसार, यूपी के महंत यति नरसिंहानंद महाराज द्वारा मुस्लिम धर्मगुरु के खिलाफ कोई बयान दिया था. जिसको लेकर अमरावती में जोरदार प्रदर्शन होने लगा. शनिवार को नागपुरी गेट पुलिस स्टेशन पर सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया से जुड़े अल्पसंख्यक समाज के लोगों ने पुलिस स्टेशन को घेर लिया. स्थिति तब बिगड़ गई जब कुछ उपद्रवियों ने पुलिस स्टेशन और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया.


ये भी पढ़ें-Mumbai Metro News: मुंबई की पहली अंडरग्राउंड मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे PM Modi, जानें कितना होगा किराया  


जल्द होगी गिरफ्तारी शुरू
घटना के बाद पुलिस ने उन असामाजिक तत्वों की पहचान करना शुरू कर दिया है जिन्होंने पथराव और तोड़फोड़ की. पुलिस जल्द से जल्द उन उपद्रवियों के पकड़कर बड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है. पुलिस आयुक्त नवीन चंद्र रेड्डी ने कहा कि इस घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी शुरू कर दी जाएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement