Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाराष्ट्र में होटल में घुसे कंटेनर से 10 लोगों की मौत, जानिए कैसे हुआ इतना भीषण हादसा

Maharashtra Road Accident: तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक बेकाबू हो गया और होटल में जा घुसा. हादसे के बाद वहां लोगों की चीख-पुकार मच गई.

महाराष्ट्र में होटल में घुसे कंटेनर से 10 लोगों की मौत, जानिए कैसे हुआ इतना भीषण हादसा

Trending News hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के धुले जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां पर मुंबई आगरा हाईवे पर एक कंटेनर होटल में जा घुसा. जिसकी वजह से हादसे में 38 लोग इसकी चपेट में आ गए और 10 लोगों की मौत हो गई.  यह घटना मंगलवार को दोपहर 12 हुई. आइए जानते हैं कि यह हादसा कैसे हुआ. 

मंगलवार की दोपहर यह दुर्घटना शिरपुर तालुका के पलासनेर गांव में हुई. सॉफ्टवेयर सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि तेज रफ्तार कंटेनर अपने आगे चल रही एक कार को रौंदता हुआ सड़क किनारे एक होटल में जा घुसता है. पहले तो कार के परखच्चे उड़ जाते हैं और वह सड़क पर 200 मीटर घिसटती हुई सामने डिवाइडर से टकराकर करीब 5 फीट तक हवा में उछल जाती है. हादसे के बाद वहां लोगों की चीख-पुकार मच गई थी. पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. 

पढ़ें- Maharashtra Politics: मुंबई लौटे शरद पवार के लिए आज सबसे अहम दिन, क्या बचा पाएंगे पार्टी, 5 पॉइंट्स में जाने ताजा घटनाक्रम

हादसे में 10 लोगों की मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने कहा कि लगभग 10 लोग मारे गए और 20 से अधिक घायल हो गए. बस स्टॉप पर इंतजार कर रहे कई लोग भी इस हादसे का शिकार हो गए हैं. घायलों को शिरपुर और धुले के अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. अधिकारी ने बताया कि ट्रक मध्य प्रदेश से धुले की ओर जा रहा था.

पढ़ें- 'चाचा भतीजा' की राजनीति में पहले भी रही है तकरार, पढ़ें महाराष्ट्र से लेकर यूपी-बिहार तक कहां क्यों बिगड़ी बात

इस कारण हुआ हादसा

पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना राजधानी से 300 किलोमीटर से अधिक दूर स्थित धुले में मुंबई-आगरा राजमार्ग पर पलासनेर गांव के पास सुबह करीब 10.45 बजे हुई. इसके साथ बताया कि ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह भीषण हादसा हुआ है. इसने दो मोटरसाइकिलों, एक कार और एक अन्य कंटेनर को पीछे से टक्कर मार दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement