Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honor Killing: बेटी के लव अफेयर के चलते टूटी सगाई, घरवालों ने करंट लगाकर मार डाला और जला दिया शव

Maharashtra Crime News: मेडिकल की पढ़ाई कर रही लड़की की सगाई टूटी तो घरवालों ने उसकी जान ले ली और शव को भी जला दिया.

Honor Killing: बेटी के लव अफेयर के चलते टूटी सगाई, घरवालों ने करंट लगाकर मार डाला और जला दिया शव

Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के नांदेड़ में अपनी बेटी के लव अफेयर की खबर मिलते ही उसके घरवालों ने उसकी जान ले ली. रिपोर्ट के मुताबिक, मां-बाप, मामा और चचेरे भाई ने पहले करंट लगाकर लड़की की हत्या की. इसके बाद लाश को जलाकर उसकी राख नाले में बहा दी. हत्या का शिकार हुई लड़की मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी. बताया गया है कि उसके अफेयर की वजह से सगाई टूट गई थी और घरवाले इसी बात से नाराज थे.

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने लड़की के पिता, मामा और चचेरे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना नांदेड़ के लिंबगांव थाना क्षेत्र के पिंपरी महिपाल गांव की है. गांव की ही एक लड़की कुछ दिनों से किसी को दिखाई नहीं दे रही थी. BHMS थर्ड इयर में पढ़ने वाली लड़की के बारे में किसी ने पुलिस को फोन करके सूचना दी और हत्या की आशंका जताई थी.

यह भी पढ़ें- बीवी का मूड नहीं था लेकिन जबरदस्ती सेक्स करना चाहता था पति, गुस्साई पत्नी ने काट ली जीभ

सगाई टूटने से नाराज था परिवार
पुलिस ने लड़की के पिता से पूछताछ की लेकिन जवाबों में गोलमोल दिखी. पुलिस ने परिवार के बाकी लोगों से सख्ती से पूछताछ की तब जाकर मामले की पोल खुली. बताया गया कि लड़की का गांव के ही किसी लड़के से अफेयर चल रहा था. इस बात से घर के लोग नाराज थे और लड़की को बार-बार रोक रहे थे. इसी वजह से उसकी सगाई भी किसी और से कर दी. लव अफेयर की बात लड़के वालों को पता चली को सगाई टूट गई.

यह भी पढ़ें- 'अगर मेरी डिमांड पूरी करेगा तो अच्छे मार्क्स दूंगी', महिला टीचर ने 16 साल के छात्र का किया रेप

लड़की के घरवालों को लगा कि सगाई टूटने की बात गांववालों को पता चलेगी तो बदनामी होगी. इसी के चलते लड़की के मां-बाप, मामा और चचेरे भाइयो ने करंट लगाकर 22 जनवरी को उसे मार डाला. फिर खेत में ले जाकर शव को जला दिया और उसकी राख को नाले में फेंक आए. अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तार के बाद कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement