Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री Chhagan Bhujbal को धमकी, '50 लाख में जान से मारने की सुपारी'

Chhagan Bhujbal Threat Message: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री छगन भुजबल को एक गुमनाम धमकी भरा पत्र मिला है. इस पत्र में 50 लाख के बदले जान से मारने का ठेका मिलने का दावा किया गया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

Latest News
Maharashtra: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री Chhagan Bhujbal को धमकी, '50 लाख में जान से मारने की सुपारी'

Chhagan Bhujbal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) को जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिला है. हाई प्रोफाल मामला होने की वजह से पुलिस ने केस दर्ज कर तत्काल जांच भी शुरू कर दी है. हालांकि, विपक्षी दल शिवसेना (उद्धव गुट) प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर हमलावर है. मंत्री को मिले पत्र में दावा किया गया है कि 50 लाख के बदले जान से मारने का ठेका मिला है. हाथ से लिखे पत्र में दावा किया गया है कि 50 लाख की सुपारी ली गई है और कुछ अज्ञात लोग भुजबल को जान से मार डालेंगे. विपक्षी दल प्रदेश में कानून व्यवस्था खतरे में होने को लेकर लगातार हमलावर हैं. ऐसे वक्त में मंत्री को मिले धमकी भरे पत्र पर भी सियासत शुरू हो गई है. 

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार में कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल प्रदेश के कद्दावर राजनेताओं में शामिल हैं. शरद पवार से अलग होकर उनके भतीजे अजित पवार के साथ एनसीपी में आने वाले बड़े नेताओं में भुजबल भी शामिल रहे हैं. उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने पत्र जांच शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ भुजबल के समर्थकों ने अतरिक्त सुरक्षा की मांग की है. कुछ दिन पहले ही भुजबल ने मराठा आरक्षण के विरोध में बयान दिया था.

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी के बाद बरेली में भी बवाल, तौकीर रजा के जेल भरो अभियान पर पथराव  

नासिक दफ्तर में भुजबल के लिए आया धमकी भरा पत्र 
छगन भुजबल एनसीपी कोटे से मंत्री हैं. जुलाई 2023 में अजित पवार के साथ महायुति सरकार में शामिल हो गए थे. भुजबल पर भ्रष्टाचार के कई मामले भी दर्ज थे. पुलिस के अनुसार, महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी विधायक छगन भुजबल को 9 फरवरी को जान से मारने की धमकी मिली है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, मंत्री के नासिक कार्यालय में पत्र भेजकर उन्हें जान से मारने की सुपारी दी गई है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: UP Lift Act: यूपी में पास हुआ लिफ्ट एक्ट, जानिए क्या हैं नियम 

छगन भुजबल ने विधानसभा में किया था दावा 
कुछ दिन पहले छगन भुजबल ने विधानसभा में अपन दावे से सबको हैरा कर दिया था. उन्होंने दावा किया था कि उनके पास पुलिस इनपुट है और उन्हें गोली से मारने की कोशिश की जा सकती है. हालांकि, हालिया मामले के बाद पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मामले की छानबीन चल रही है. अगर जरूरत हुई, तो अतिरिक्त सुरक्षा दी जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement