Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra News: महाराष्ट्र का ये पिता बन गया हैवान, दारू पार्टी के लिए अपने ही 3 साल के बेटे को बेच डाला 

Yavatmal News: यवतमाल के आर्णी में एक पिता ने शराब के लिए हर हद पार कर दी. कहीं से पैसे का इंतजाम नहीं हो पा रहा था तो उसने अपने तीन साल के बेटे को ही बेच दिया.

Latest News
Maharashtra News: महाराष्ट्र का ये पिता बन गया हैवान, दारू पार्टी के लिए अपने ही 3 साल के बेटे को बेच डाला 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के यवतमाल में एक पिता की खौफनाक हरकत सामने आई है. दारू पार्टी करने के लिए इस शख्स ने 3 साल के बेटे को बेच दिया और फिर उस पैसे से जमकर शराब पी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. बच्चे को बेचने के इस रैकेट में शामिल एक और आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आर्णी तालुका में रहने वाले आरोपी ने पैसों के लिए अपने बेटे को तेलंगाना के आदिलाबाद में बेच दिया. बच्चे की मां ने इस मामले में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद कार्रवाई हुई. मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपने पति से पिछले कुछ महीनों से अलग रह रही है और उसका बच्चा भी उसके साथ ही रहता था. मौका पाकर आरोपी बच्चे को लेकर भाग गया. 

महाराष्ट्र पुलिस ने इस मामले में तत्परता से कार्रवाई की और श्रावण दादाराव देवकर (32 वर्ष) जो बच्चे का पिता है और चंद्रभान देवकर (65 वर्ष) को अरेस्ट किया. पुलिस की पूछताछ में श्रावण (पिता) ने बच्चे को बेचने की बात कबूल की और उसके बयान के आधार पर चंद्रभान को अरेस्ट किया गया है. आरोपी आर्णी के कोपरा गांव का रहने वाला है और उसने अपनी पत्नी पुष्पा के सामने बेटे को तेलंगाना में बेचने का दावा किया था. इसके बाद मां ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. 

यह भी पढ़ें: कौन है काजल झा, नोएडा पुलिस ने क्यों जब्त कर लिया उसका 100 करोड़ रुपये का बंगला

2.5 लाख के लिए जिगर के टुकड़े को बेच दिया 
पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी ने तेलंगाना के एक शख्स को 2.5 लाख में बेटे को बेचा था और उस पैसे से जमकर शराब पी. पुलिस ने मानव तस्करी का केस दर्ज किया है. जांच में यह भी सामने आया है कि बच्चे को कतर में बेचने की पूरी योजना थी. बता दें कि भारत से हर साल हजारों बच्चों की मानव तस्करी हो रही है और उन्हें खाड़ी देशों समेत दुनिया के अलग-अलग देशों में बेच दिया जाता है. पुलिस इस केस में दो और लोगों की तलाश कर रही है. 

बच्चे की मां ने दर्ज कराई थी शिकायत 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, बच्चे के माता-पिता की आपस में नहीं बनती थी शराब की लत से परेशान होकर पुष्पा अलग रहने लगी थी. पिछले कुछ महीने से वह अलग रह रही थी और उसका 3 साल का बेटा जय भी उसके साथ ही था. एक दिन मौका पाकर श्रावण ने उसके बेटे को उठा लिया और तेलंगाना में उसे बेच दिया. शराब के नशे में उसने यह बात पुष्पा को बताई जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की और मानव तस्करी का मामला सामने आया.  

यह भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर में चल रही है प्रचंड शीतसहर, वीकेंड के दिन घर में ही रहें   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement