Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महुआ मोइत्रा के एक्स पार्टनर जय अनंत ने दर्ज कराई एक और शिकायत, जबरन घर में घुसने का आरोप

Mahua Moitra vs Jai Anant: महुआ मोइत्रा के एक्स पार्टनर जय अनंत देहाद्राई ने आरोप लगाए हैं कि महुआ जबरन उनके घर में घुस आई थीं.

महुआ मोइत्रा के एक्स पार्टनर जय अनंत ने दर्ज कराई एक और शिकायत, जबरन घर में घुसने का आरोप

Mahua Moitra and Jai Anant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद महुआ मोइत्रा इन दिनों एथिक्स कमेटी की जांच का सामना कर रही हैं. अब उनके पूर्व बॉयफ्रेंड जय अनंत देहाद्राई ने उनके खिलाफ एक और शिकायत दर्ज कराई है. जय अनंत ने अपनी शिकायत में कहा है कि महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) जबरन उनके घर में घुस गईं और घर पर मौजूद स्टाफ को धमकाते हुए उनसे बदसलूकी की. इससे पहले भी जय अनंत ने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर को शिकायत देकर अपनी जान को खतरा बताया था. बता दें कि जय अनंत ने ही आरोप लगाए थे कि महुआ मोइत्रा पैसे लेकर संसद में सवाल पूछती हैं.

पेश से वकील जय अनंत देहाद्राई ने मंगलवार को दक्षिणी दिल्ली के हौज खास थाने में शिकायत दी है. थाने के SHO के नाम लिखी इस चिट्ठी में देह्दारई ने कहा है, 'कमेटी के सामने पेश होने के बाद महुआ मोइत्रा 5 और 6 नवंबर को बिना सूचना दिए ही मेरे घर आ गई थीं. मुझे डर है कि वह मेरे कुत्ते हेनरी के बहाने मुझ पर दबाव बनाने की कोशिश कर सकती हैं.'

यह भी पढ़ें- BJP छोड़कर बनाई थी पार्टी, अब ED लाल सिंह को किया गिरफ्तार

'जान का डर जता चुके हैं जय अनंत'
उन्होंने अपनी शिकाय में आगे कहा है, 'मेरे खिलाफ धोखाधड़ी की आपराधिक शिकायत दर्ज कराने, ट्रेसपासिंग और आपराधिक धमकी जैसे झूठे आरोप लगाने और उनके पिछले इतिहास को देखते हुए यह मामला बेहद गंभीर है. यह मेरे लिए चिंता का विषय है. मैंने 19 और 21 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस के कमिश्नर को इन फर्जी शिकायतों के बारे में बताया था. मैंने यह भी कहा था कि मेरी जान को खतरा हो सकता है.'

यह भी पढ़ें- Delhi NCR AQI: साफ नहीं हो रही दिल्ली की हवा, आज भी AQI 450 के पार

बता दें कि महुआ मोइत्रा और जय अनंत पहले लिव रिलेशनशिप में रह रहे थे. अब दोनों अलग हो चुके हैं और एक पालतू कुत्ते को लेकर दोनों आमने-सामने खड़े हो गए हैं. बता दें कि जय अनंत की शिकायत के बाद ही महुआ मोइत्रा के खिलाफ जांच हो रही है. जय अनंत का आरोप था कि महुआ मोइत्रा कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से पैसे और महंगे गिफ्ट लेकर उनके हित में संसद में सवाल पूछती रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement