Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बंगाल नहीं बिहार में तोड़ी गई राहुल गांधी की गाड़ी,' ममता बनर्जी ने नीतीश-BJP पर थोपा आरोप

Mamata Banerjee on Rahul Gandhi: ममता बनर्जी ने इस घटना की निंदा की है. इसके साथ उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर निशाना साधा है.

Latest News
'बंगाल नहीं बिहार में तोड़ी गई राहुल गांधी की गाड़ी,' ममता बनर्जी ने नीतीश-BJP पर थोपा आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को दावा किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की गाड़ी पर उनके राज्य में नहीं बल्कि बिहार में हमला किया गया. उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि जब इस गाड़ी ने बंगाल में प्रवेश किया, तब उसका पिछला शीशा पहले से टूटा हुआ था.  दरअसल, बंगाल के मालदा जिले में जब यात्रा पहुंची तो राहुल गांधी की गाड़ी का शीशा टूट गया था. इसको लेकर कांग्रेस ने पोस्ट किया था. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला है. 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे संदेश मिला कि राहुल गांधी की कार पर पथराव किया गया. मैंने पता किया कि दरअसल क्या हुआ, तब मैंने पाया कि यह घटना बंगाल में नहीं बल्कि कटिहार में हुई. जब यह कार बंगाल आयी, तब उसका शीशा पहले से टूटा हुआ था. मैं इस घटना की निंदा करती हूं. इसके साथ उन्होंने बीजेपी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार की जदयू का हाथ हो सकता है. ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी और नीतीश को गुस्सा हो सकता है क्योंकि हाल में ही वह साथ आए है. 

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में राहुल गांधी की कार का टूटा शीशा, कांग्रेस ने बताया कारण
 

जानिए पूरा मामला 

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी जिस कार से बिहार पहुंचे थे, उसकी विंडस्क्रीन तोड़ दी गई थी. जिसके बाद कांग्रेस ने पोस्ट कर बताया कि यह घटना बंगाल में हुई. कांग्रेस की ओर से कहा गया था कि राहुल पर हमले की खबर गलत है. जब एक महिला राहुल से मिलने के लिए एकदम से आगे आ गईं, तब कार को अचानक रोकना पड़ा. इससे सुरक्षा घेरे में इस्तेमाल किए जाने वाली रस्से से कार की विंडशील्ड टूट गई. वहीं, कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने कहा कि हो सकता है किसी ने कार पर पीछे से पत्थर फेंका हो. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जरा सा ध्यान हटने से बहुत कुछ हो सकता है. ये एक छोटी सी घटना है, पर कुछ भी हो सकता था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement