Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ममता बनर्जी ने अचानक रोक दिया भाषण, अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंची थी और इस दौरान वहां सांसद नुसरत जहां मौजूद थीं.

ममता बनर्जी ने अचानक रोक दिया भाषण, अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) हमेशा से ही अपने तल्ख तेवर के लिए जानी जाती रही हैं, उनका कुछ ऐसा ही अंदाज एक बार फिर नॉर्थ 24 परगना में सामने आया है. उन्होंने मंगलवार को एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान अपना संबोधन बीच में ही रोक दिया और वहां मौजूद अधिकारियों को फटकार लगा दी. अहम बात यह है कि उस दौरान लोकसभा सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) भी कार्यक्रम में मौजूद थीं. 

दरअसल, मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में कंबल और गर्म कपड़े बांटने वाली थीं, लेकिन सामग्री वहां नहीं पहुंची. ऐसे में वहां इस सरकारी कार्यक्रम में देरी होने लगी. इसमें सीधे तौर पर अधिकारियों की लापरवाही सामने आई है जिसको लेकर ममता बनर्जी को गुस्सा आ गया. ममता बनर्जी ने सार्वजनिक रूप से जिला मजिस्ट्रेट यानी डीएम को फटकार लगा दी है. 

ममता ने अधिकरियों को लगाई लताड़

इस कार्यक्रम के दौरान तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और बंगाल के मुख्य सचिव डॉ. हरि कृष्ण द्विवेदी भी मौजूद थे और वे भी अधिकारियों पर काफी नाराज दिखे. ममता बनर्जी ने स्थानीय लोगों की मौजूदगी में जिला मजिस्ट्रेट शरद द्विवेदी से कपड़े जल्द से जल्द परिसर लाने का प्रबंध करने को कहा. हिंगलगंज में आयोजित इस कार्यक्रम के लिए हजारों लोग आए थे. इसे सरकारी योजना के लाभों और जाति प्रमाण पत्र वितरित करने के लिए आयोजित किया गया था.

ममता बनर्जी ने डीएम से कहा, "मैं स्थानीय लोगों के लिए 15,000 गर्म कपड़े, कंबल लाई हूं. आपने उन्हें कहां रखा है? उन्हें तुरंत मेरे पास लाइए. आप जब तक उन्हें लेकर नहीं आते, मैं कार्यक्रम को आगे नहीं बढ़ाऊंगी… मैं यहां इंतजार करूंगी." आपको बता दें कि मुख्यमंत्री दो दिवसीय दौरे पर हैं.

सीएम ने इस प्रकार की चूक के लिए डीएम और अन्य अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी. उन्होंने कहा, ‘मुझे खेद है लेकिन अगर डीएम और अन्य अधिकारी अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभाते हैं तो मुझे कार्रवाई करनी होगी."

मेगा इवेंट बनकर रह जाएगी 'भारत जोड़ो यात्रा' या कर देगी भाजपा का 'खेल खराब'?

15 मिनट की हुई थी देरी

जानकारी के मुताबिक ममता इस दौरान काफी गुस्से में दिखी और वे लगातार अधिकारियों को खरी-खोटी सुना रही थीं. CM की इस तल्खी के बीच करीब 15 मिनट बाद परिसर में शॉल लाई गईं. इसके बाद मुख्यमंत्री ने घोषणा की कि वह स्थानीय महिलाओं के बीच 1,000 शॉल वितरित करेंगी. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में आने से पहले उन्होंने एक मंदिर में पूजन भी किया था. 

(इनपुट- PTI एवं अन्य एजेंसी)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement