Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी से मिलने आया था प्रेमी, पिता ने फावड़े से काटकर दोनों को मार डाला

Badaun Horror Killing: बदायूं में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी को फावड़े से काटकर दोनों की हत्या कर दी और फिर थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया.

Latest News
बेटी से मिलने आया था प्रेमी, पिता ने फावड़े से काटकर दोनों को मार डाला

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी को फावड़े से काट डाला. इतना ही नहीं दोनों की हत्या के बाद वह खून से सना लेकर थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया. अब बताया गया है कि लड़की के पिता अपनी बेटी के इस लव अफेयर से नाराज थे. इसी को लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई थी. मंगलवार को लड़की का प्रेमी उससे मिलने आया था. लड़की के घरवालों ने दोनों को साथ देख लिया और उसके पिता ने फावड़े से हमला करके दोनों की हत्या कर दीय. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस दल को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि झूठी शान के नाम पर हत्या की गई है. पुलिस के मुताबिक, कोतवाली बिल्सी के परौली गांव का निवासी अनुसूचित जाति के सचिन (20) और इसी गांव की सजातीय महेश की बेटी नीतू (20) लगभग दो साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे. परिजनों को भी इसकी जानकारी थी.

यह भी पढ़ें- उत्तर भारत में शीतलहर और कोहरे का कहर, जानें अगले 2 दिनों का मौसम 

घर के बाहर की बैठा था कपल
पड़ोसियों के अनुसार, सचिन और नीतू के रिश्ते को लेकर दोनों परिवारों के बीच तनाव की स्थिति थी. परिजन ने दोनों को रोकने का काफी प्रयास भी किया लेकिन वे किसी न किसी तरह संपर्क में बने रहे. पुलिस के मुताबिक सोमवार आधी रात को सचिन नीतू से मिलने उसके घर पर आया था. दोनों नीतू के घर के दरवाजे पर ही बैठे थे. सुबह लगभग साढ़े चार बजे आहट पाकर नीतू के परिजन जाग गए और सभी ने मिलकर सचिन और नीतू पर हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें- कोरोना के सब वैरिएंट JN-1 के बढ़ रहे केस, कई राज्यों ने जारी किया अलर्ट

नीतू के परिजन ने दोनों की जमकर पिटाई की. नीतू के पिता महेश ने फावड़े से प्रहार करके दोनों की हत्या कर दी. घटना के बाद लड़की के अन्य परिजन तो मौके से फरार हो गए लेकिन नीतू का पिता महेश फावड़ा लेकर कोतवाली पहुंचा और वहां आत्मसमपर्ण कर दिया. एसएसपी ने बताया कि सचिन के परिजनों की शिकायत पर इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement