Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुबह की चाय बनाने को लेकर हुआ झगड़ा, पति ने तलवार से काट दी पत्नी की गर्दन

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी को तलवार से काट डाला जिससे उसकी मौत हो गई है.

सुबह की चाय बनाने को लेकर हुआ झगड़ा, पति ने तलवार से काट दी पत्नी की गर्दन

Accused Ran Away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के भोजपुर थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक पति-पत्नी के बीच चाय बनाने को लेकर विवाद हो गया. इसी विवाद के चलते पति ने घर में रखी धारदार तलवार से पत्नी की गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पत्नी की हत्या के बाद वह फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति की तलाश कर रही है. 

मामला के गाजियाबाद के थाना भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव फ़जलगढ़ का है. मंगलवार सुबह करीब 6 बजे धर्मवीर नाम के एक व्यक्ति का अपनी पत्नी सुंदरी (50) से सुबह सुबह चाय बनाने को लेकर विवाद हो गया. पति इतने ज्यादा गुस्से में आ गया कि उसने घर के अंदर रखी धारदार तलवार ली और पत्नी, जो चूल्हे पर चाय बना रही थी, उसको पीछे से उसकी गर्दन पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- TMC सांसद ने उड़ाया उपराष्ट्रपति का मजाक, वीडियो बनाते रहे राहुल गांधी

बेड टी नहीं दी तो काट डाला
रिपोर्ट के मुताबिक, सुंदरी और धर्मवीर के पांच बच्चे हैं. जिस समय यह घटना हुई, बच्चे सो रहे थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी धर्मवीर फिलहाल फरार है, उसकी तलाश की जा रही है और जल्द हिरासत में लेकर कार्रवाई की जाएगी. बताया गया कि धर्मवीर 5 बजे उठ गया था लेकिन सुंदरी ने उसे बेडटी नहीं दी थी. इसी को लेकर दोनों का झगड़ा और बाद में धर्मवीर ने सुंदरी पर तलवार से हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु में आसमान से बरस रही आफत, सेना और NDRF ने संभाला मोर्चा

हमले के बाद सुंदरी की आवाज सुनकर बच्चे उठ गए और शोर मचाया. हमले के बाद धर्मवीर वहीं खड़ा होकर तलवार लहरा रहा था. स्थानीय लोगों ने उससे तलवार छीनी और पुलिस को सूचना दी. फिलहाल, आरोपी धर्मवीर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement