Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पिता ने बेरहमी से किया बेटी का कत्ल, लाश फेंकने से पहले बाइक में बांधकर घसीटा

Punjab Crime News: पिता ने गुस्से में आकर बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. आइए जानते हैं कि इस हत्या के पीछे पंजाब पुलिस ने क्या वजह बताई है...

पिता ने बेरहमी से किया बेटी का कत्ल, लाश फेंकने से पहले बाइक में बांधकर घसीटा

Crime News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक बेरहम पिता ने अपनी बेटी की निर्ममता से हत्या कर दी. उसके बाद बेटी के शव को बाइक के पीछे बांधकर दूर तक घसीटा. पंजाब पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि पिता बेटी की हत्या के बाद उसका शव रेलवे ट्रैक पर फेंकने जा रहा था. पुलिस अब इस घटना की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना गुरुवार शाम की है. शुरुआती जांच से पता चला कि आरोपी ने अपनी बेटी की हत्या कर दी क्योंकि उसे बेटी के चरित्र पर शक था. इस कारण पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, लड़की घर से बाहर गई थी. जब वह घर वापस आई तो पिता ने बेटी से कई तरह के सवाल करने शुरु कर दिए. दोनों के बीच इसको लेकर बहस शुरु हो गई.

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi का जोरदार हमला, 'आपने मणिपुर की हत्या की, आप देशभक्त नहीं देशद्रोही हैं'

धारदार हथियार से की बेटी की हत्या 

इस घटना पर पंजाब पुलिस का कहना है कि गुस्से में आकर पिता ने धारदार हथियार से बेटी पर वार किया. जिससे बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके पिता ने बेटी के शव को ठिकाने लगाने की सोची. उसने बेटी के शव को बाइक के पीछे बांध लिया और घसीटते हुए रेलवे ट्रैक पर फेंकने जाने लगा. जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है. 

यह भी पढ़ें- डिंपल यादव ने मोदी सरकार को गिनाए महिलाओं के साथ हुए अपराधों की लिस्ट

परिवार के अन्य सदस्यों को भी कर लिया कैद 

पंजाब पुलिस ने कहा कि हत्या की वजह अभी साफ नहीं है. इंडिया टुडे से बात करते हुए एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति ने बेटी की हत्या के बाद परिवार के अन्य सदस्यों को घर में कैद कर लिया था. इसके साथ उन लोगों को धमकी दी थी कि अगर वह घर से बाहर निकलने की कोशिश करेंगे तो इसी तरह से उनकी भी हत्या कर दी जाएगी. इस घटना से डरे परिवार के सदस्यों ने बाहर आने की हिम्मत भी नहीं की. वहीं, लड़की की दादी ने कहा कि मेरी पोती बिना बताए घर से बाहर चली गई थी, जब वह वापस आई तो उसके पिता ने गुस्से में उसकी हत्या कर दी. बता दें कि अभी तक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement