Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: शख्स ने कुत्ते के साथ हैवानियत की सारी हदें की पार, रेप कर बनाया वीडियो, पुलिस ने दर्ज की FIR

Rape Of Dog In Patna: वीडियो के आधार पर पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और दुष्कर्म की धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Bihar: शख्स ने कुत्ते के साथ हैवानियत की सारी हदें की पार, रेप कर बनाया वीडियो, पुलिस ने दर्ज की FIR

Dog 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार की राजधानी पटना में एक शख्स ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. यहां शख्स ने एक आवारा कुत्ते के साथ कथित तौर पर रेप किया. इतना नही नहीं रेप के दौरान वीडियो भी बनाया. पुलिस ने एक एनजीओ की शिकायत पर आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. वह घटना के बाद से फरार है.

घटना जिले के दानापुर के फुलवारी शरीफ इलाके की है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने इस शर्मनाक घटना को होली के दिन यानी 8 मार्च को शाम करीब 6 बजे अंजाम दिया. व्यक्ति बेजुबान जानवर के साथ यौन शोषण कर रहा था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे देखकर सभी हैरान हैं. 

ये भी पढ़ें- शख्स ने बाइक के पीछे कुत्ते को बांधकर ढाई किलोमीटर तक घसीटा, लोगों ने सिखाया सबक

जानकारी के मुताबिक, पशुओं के अधिकारों के लिए काम कर रही स्वयंसेवी संस्था निधि भूरी फाउंडेशन ने फुलवारी शरीफ थाने में शिकायत दी. एनजीओ ने शिकायत में बताया कि एक व्यक्ति ने कुत्ते को अपनी हवस का शिकार बनाया है. एनजीओ ने सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो को पुलिस को दिखाया.

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस
वीडियो के आधार पर पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और दुष्कर्म की धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement