Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manipur में 4 मई को 5 महिलाओं के साथ हुआ था रेप, मां ने बताई दरिंदगी की कहानी

Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा की आग फैले दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. हिंसा भड़कने के दो दिन बाद ही दो महिलाओं को भीड़ ने निर्वस्त्र कर रेप कर घुमाया था. अब नए तथ्य सामने आए हैं जिसके मुताबिक उस घटना वाले दिन दो नहीं बल्कि 5 महिलाओं का रेप हुआ था.  

Manipur में 4 मई को 5 महिलाओं के साथ हुआ था रेप, मां ने ��बताई दरिंदगी की कहानी

Manipur Violence (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मणिपुर में चार मई को दो महिलाओं के साथ रेप और हिंसा की वारदात का वीडियो सामने आने के बाद से पूरे देश में लोग शर्मसार हैं. हालांकि अब उस रोज हुए अपराध को लेकर कुछ नई जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि दो मई को कुल 5 महिलाओं का रेप हुआ था जिसमें से दो की हत्या कर दी गई. निर्वस्त्र कर महिलाओं की परेड वाले वीडियो के घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर दो और महिलाओं की रेप के बाद हत्या कर दी गई.पीड़ित महिलाओं में से एक की मां ने एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़िता की मां का कहना है 100 से 200 लोगों की भीड़ ने उनके घर पर हमला बोल दिया था. इसके बाद उनकी बेटी और उसकी सहेली को घर से खींचकर ले गए और हैवानियत करने के बाद उनकी हत्या कर दी. 

पीड़िता की मां ने दर्ज कराई एफआईआर
मणिपुर हिंसा के वायरल वीडियो वाली घटना से कुछ ही दूर पर यह वारदात हुई है. पीड़िता की मां ने एफआईआर में बताया कि सैंकड़ों की भीड़ मेरे घर में घुस गई और मेरी बेटी और उसकी सहेली को खींचकर बाहर ले गए. इसके बाद मेरी बेटी और उसकी सहेली के साथ दरिंदगी की और फिर उनकी हत्या कर दी. पीड़िता की मां के बयान के मुताबिक दोनों लड़कियां इंफाल में एक कॉर धोने वाली आउटलेट में काम करती थीं और किराए पर साथ में रहती थीं.

यह भी पढ़ें: मणिपुर में महिलाओं के साथ दरिंदगी, अब तक 6 गिरफ्तार, कहां तक पहुंची जांच?

पीड़ित परिवार का कहना है कि अब तक उन्हें अपनी बेटियों का शव भी नहीं मिला है और उनके शव इंफाल के मुर्दाघर में रखे हुए हैं. पीड़ित परिवार का कहना है कि पूरे प्रदेश में हिंसा भड़की हुई होने की वजह से वह अपने घर से इंफाल तक नहीं जा सकते हैं. मणिपुर की हिंसा में अब तक 150 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि घरों, दुकानों और धार्मिक स्थलों को जलाए जाने के भी सैंकड़ों मामले हैं. बताया जा रहा है कि इन दोनों महिलाओं के साथ अपराध की जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. 

यह भी पढ़ें: मणिपुर में हिंदू मैतेयी और ईसाई नगा-कुकी का संघर्ष धार्मिक? समझें पूरी कहानी

4 मई के वायरल वीडियो के आरोपियों में एक और गिरफ्तारी 
4 मई की घटना का वायरल वीडियो सामने आने के बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर है. इस मामले में शुक्रवार को एक और गिरफ्तारी हुई है. यह इस केस में छठी गिरफ्तारी है और अब तक मिली जानकारी के मुताबिक छठा आरोपी नाबालिग है. वीडियो में दिख रहीं एक महिला पूर्व सैनिक की पत्नी हैं. पीड़िता के पति असम राइफल्स में थे और उन्होंने करगिल युद्ध में भी हिस्सा लिया था. वायरल वीडियो में भीड़ ने महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड निकालने के साथ उनके साथ यौन हिंसा भी की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement