Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हम नहीं पढ़ते ये खबरें', मनीष सिसोदिया के वकील को सुप्रीम कोर्ट ने दिया ऐसा जवाब, जानें पूरा मामला

Manish Sisodia: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई 4 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है.

'हम नहीं पढ़ते ये खबरें', मनीष सिसोदिया के वकील को सुप्रीम कोर्ट ने दिया ऐसा जवाब, जानें पूरा मामला

AAP Leader Manish Sisodia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल में बंद मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई 4 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी गई है. उन्होंने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में इसलिए अर्जी दाखिल की थी क्योंकि दिल्ली हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. आइए जानते हैं कि सुनवाई के दौरान कोर्ट में क्या कुछ हुआ... 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मनीष सिसोदिया के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ बहुत सी खबरें चल रही हैं, एक तरफ दूसरी कोर्ट में मीडिया को लेकर गाइडलाइन बनाने की बात चल रही है. जिसके लिस्ट हम अदालत को सौपेंगे. जिस पर अदालत की ओर से कहा गया कि हमारे पास समय नहीं है, हम ऐसी खबरें नहीं पढ़ते और हम इनसे प्रभावित भी नहीं होते हालांकि हमें इसकी आदत डाल लेनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा के आम्रपाली ड्रीम वैली में बड़ा हादसा, बिल्डिंग की लिफ्ट गिरी, 4 लोगों की मौत

मनीष सिसोदिया के वकील ने कोर्ट में मांगा समय

मनीष सिसोदिया के वकील ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि उन्हें नियमित जमानत पर बहस के लिए तीन से चार घंटे चाहिए. उन्होंने कहा कि सिसोदिया जेल में बंद है और दोनों पक्ष सुनवाई पर सहमत है. सिसोदिया के वकील से अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू सहमत हुए. जानकारी के लिए बता दें कि सुप्रीम कोर्ट दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में मनीष सिसोदिया की अंतरिम याचिकाओं पर सुनवाई 4 अक्टूबर को करेगा, जिसकी जांच CBI और ED कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement