Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manish Sisodia in Jail: तिहाड़ जेल में कैसे बीत रहे सिसोदिया के दिन, क्या खा रहे और कौन से कपड़े पहन रहे, जानिए सबकुछ

Manish Sisodia Tihar Jail: मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल के कारागार नंबर 1 के वॉर्ड नंबर में अकेले रखा गया है.

Manish Sisodia in Jail: तिहाड़ जेल में कैसे बीत रहे सिसोदिया के दिन, क्या खा रहे और कौन से कपड़े पहन रहे, जानिए सबकुछ

Manish Sisodia Tihar jail

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को सीबीआई के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने भी गिरफ्तार कर लिया है. ईडी ने उन्हें शराब घोटाले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच में गिरफ्तार किया है. इससे यह तय हो गया है कि मनीष को अब लंबे समय तक तिहाड़ जेल में ही रहना होगा, जहां कोर्ट ने उन्हें सीबीआई की तरफ से दर्ज दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में गिरफ्तारी के बाद 20 मार्च तक की न्यायिक हिरासत में भेजा था. सिसोदिया को सोमवार को राउस एवेन्यू कोर्ट में सिसोदिया को पेश किया गया था.

सिसोदिया को तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के कारागार नंबर 1 के वार्ड नंबर 9 में रखा गया है, जो कि सत्येंद जैन के वॉर्ड से लगभग 500 मीटर दूर है. जेल नंबर 1 में ही टिल्लू गिरोह का कुख्यात बदमाश सुनील मान उर्फ टिल्लू भी बंद है. इसके अलावा, बदमाश नासिर और योगेश भी जेल नंबर 1 में ही हैं. हालांकि, मनीष सिसोदिया वॉर्ड नंबर 9 में अकेले ही रहेंगे. जेल में पहुंचते ही मनीष सिसोदिया का मेडिकल करवाया गया है.

यह भी पढ़ें- लैंड फॉर जॉब केस: राबड़ी देवी के बाद आज लालू यादव से पूछताछ करेगी CBI?

जेल में सिसोदिया को क्या-क्या मिलेगा?
मनीष सिसोदिया को जेल में एक बेडशीट, साबुन और तीन कंबल दिए गए हैं. पहले दिन यानी सोमवार को शाम साढ़े सात बजे उन्हें खाना दिया गया. जेल के खाने में मनीष सिसोदिया को रोटी, दाल, चावल और आलू-मटर की सब्जी दी गई. अभी तक मनीष सिसोदिया पर कोई आरोप साबित नहीं हुआ है इसलिए वह अपनी सुविधा और पसंद के हिसाब से कपड़े पहन सकते हैं.

यह भी पढ़ें- लंदन से फिर बोले राहुल गांधी, 'हमारी संसद में तो विपक्षियों के माइक ही बंद कर दिए जाते हैं'

आपको बता दें कि दिल्ली की आबकारी नीति में गड़बड़ी के आरोपों में मनीष सिसोदिया से पहले दर्जनों लोगों को गिरफ्तार किया गया. इन्हीं में से एक दिनेश अरोड़ा की गवाही के आधार पर मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद मनीष सिसोदिया ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement