Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'खिलाड़ी खेल पर दें ध्यान, राजनीति से रहें दूर', खट्टर की विनेश-बजरंग को नसीहत

Haryana Elections: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल होने पर तंज कसते हुए कहा कि यह कांग्रेस का राजनीतिक खेल है.

Latest News
'खिलाड़ी खेल पर दें ध्यान, राजनीति से रहें दूर', खट्टर की विनेश-बजरंग को नसीहत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Haryana Assembly Elections 2024: केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दिग्गज पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में शामिल होने पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि, जब जंतर-मंतर पर पहलवान विनेश और बजरंग पुनिया ने प्रदर्शन किया था, तभी उन्हें यह एहसास हो गया था कि यह पूरी घटना कांग्रेस की योजना का हिस्सा थी.

कांग्रेस की थी साजिश- मनोहर लाल खट्टर 
जब उनसे पूछा गया कि क्या विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने से BJP को किसी तरह का कोई नुकसान होगा, तो खट्टर ने जवाब दिया, "नुकसान नहीं होगा, क्योंकि विनेश ने पहले ही जंतर-मंतर पर जो खेल किया था, उससे साफ था कि यह कांग्रेस की साजिश थी.  वहीं खट्टर ने यह भी सवाल उठाया कि विनेश फोगाट इतने समय तक चुप क्यों रहीं, अगर उनके साथ कोई घटना हुई थी. उन्होंने कहा आगे कहा कि जब उनसे पूछा गया कि वह डेढ़ साल तक चुप क्यों रहीं, तो उन्होंने कहा कि अगर किसी ने उन्हें छुआ होता, तो वह उसका सामना करतीं. इसका मतलब साफ है कि उनके साथ कुछ नहीं हुआ था, बल्कि यह सब राजनीतिक खेल का हिस्सा था. 


ये भी पढ़ें-'भारत का कॉन्सेप्ट नहीं है Secularism', तमिलनाडु के गवर्नर आर.एन. रवि का बड़ा बयान


 

खिलाड़ियों को देना चाहिए अपने गेम पर ध्यान
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि विनेश और बजरंग का जंतर-मंतर से संसद भवन तक प्रदर्शन कांग्रेस की राजनीति से प्रेरित था. साथ ही उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर यह राजनीति से प्रेरित नहीं था, तो ये लोग कांग्रेस के मंच से राजनीति क्यों कर रहे थे? खिलाड़ी को अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए, न कि राजनीति पर. मनोहर लाल खट्टर ने यह भी कहा कि सरकार खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने की पक्षधर है और उन्होंने भी कई खिलाड़ियों को चुनाव में खड़ा किया है, लेकिन इस तरह से किसी मुद्दे को राजनीतिक रंग देकर चुनावी लाभ उठाना सही नहीं है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement