Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खट्टर के बयान से हरियाणा में सियासत गर्म, कुमारी शैलजा को बड़ा ऑफर, कहा- 'कांग्रेस में नहीं होता दलितों का सम्मान'

कुमारी शैलजा बीते कुछ दिनों से चुनाव प्रचार से नदारद हैं. इस पर पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कुमारी शैलजा को भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया है.

Latest News
खट्टर के बयान से हरियाणा में सियासत गर्म, कुमारी शैलजा को बड़ा ऑफर, कहा- 'कांग्रेस में नहीं होता दलितों का सम्मान'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के एक बयान से विधानसभा चुनाव की सियासत और गर्म हो गई है. एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम ने कुमारी शैलजा को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दे दिया. पूर्व सीएम मनोहर लाल ने एक कार्यक्रम में कहा कि, 'बहन कुमारी शैलजा का कांग्रेस में अपमान हुआ है. हमने कई नेताओं को अपने साथ मिलाया है और हम तैयार हैं उन्हें भी अपने साथ लाने के लिए.'

कुमारी शैलजा को बड़ा ऑफर
चुनावी कार्यक्रम में मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कुमारी शैलजा का अपमान किया गया है. हम कुमारी शैलजा को अपनी पार्टी में शामिल करने के तैयार हैं. पूर्व सीएम ने कांग्रेस के नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा और गांधी परिवार पर आरोल लगाते हुए कहा कि इस अपमान के बाद भी उन्हें शर्म नहीं आई. आज एक बड़ा वर्ग सोच रहा है कि क्या करें. हमने कई नेताओं को अपने साथ मिलाया है और हम तैयार हैं उन्हें भी अपने साथ लाने के लिए. 

BSP से भी शैलजा को मिला ऑफर
आपको बता दें पिछले एक हफ्ते से कुमारी शैलजा पार्टी के प्रचार से गायब हैं. कुमारी शैलजा के प्रचार से गायब होने पर भाजपा के आईटी सेल के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय ने भी सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि दलित समाज में कांग्रेस के प्रति बहुत गुस्सा है. इसके अलावा बीएसपी के नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनंद ने भी कुमारी शैलजा को अपनी पार्टी में शामिल होने की पेशकश की थी. 

19 सितंबर को बीएसपी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने हरियाणा में अपनी पहली चुनावी जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि राहुल गांधी जैसे नेता आरक्षण खत्म करना चाहते हैं.


यह भी पढ़ें - पेश करने की चाहत...' अनिल विज के CM वाले दावे पर मनोहर लाल खट्टर का बड़ा बयान


 

क्यों नाराज हैं कुमार शैलजा
कुमारी शैलजा ने हरियाणा चुनाव प्रचार से दूरी बनाई हुई है और सोशल मीडिया से भी गायब हैं. कुमारी शैलजा ने 13 सितंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, लेकिन उसके बाद से ही वे हरियाणा के प्रचार अभियान में शामिल नहीं हुई हैं और न ही सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं. हालांकि, वे अपने घर पर समर्थकों से मिल रही हैं, लेकिन क्षेत्र में सक्रिय नहीं दिख रही हैं.  

माना जा रहा है कि शैलजा खुद उकलाना से चुनाव लड़ना चाहती थीं लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. हरियाणा कांग्रेस में अंदरूनी कलह की बात सामने आ रही है. सूत्रों के हवाले से ये जानकारी मिली है. खबर है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गुट के लोगों को टिकट वितरण में मिली वरीयता से कुमारी शैलजा नाराज हैं और अभी तक कैंपेनिंग में नहीं गई हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement